ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या

ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या

UP News : उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में शादी का जश्न उस समय मातम में बदल गया, जब ब्यूटी पार्लर में तैयार होने आई दुल्हन को सिरफिरे आशिक ने ब्यूटी पार्लर के अंदर घुसकर गोली मार दी। घायल दुल्हन को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने वाले तथाकथित प्रेमी की धरपकड़ के लिए दो टीमों का गठन किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मध्य प्रदेश के दतिया जिले सोनागिर थाना क्षेत्र के एक गांव के शख्स की बेटी का गांव के रहने वाले दीपक के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ समय पहले युवती अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर चली गई थी, जिसकी गुमशुदगी उसके पिता ने थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन, घर से भगाने के कुछ घंटे बाद वह वापस आ गई थी। उसने प्रेमी के साथ अपनी मर्जी से जाने की बात पुलिस के सामने कही थी। इस कारण प्रेमी के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी थी। 

वहीं, परिवार के लोगों ने अपनी बदनामी के डर से प्रेमी के साथ उसका विवाह करने के लिए मना कर दिया था। लेकिन, प्रेमिका दीपक के साथ ही शादी करने की जिद्द पर अड़ी थी। परिजनों ने युवती को काफी समझाया और कहीं और शादी के लिए उसे राजी किया। घरवालों ने उसका विवाह झांसी के चिरगांव में तय कर दिया। रविवार के दिन झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में युवती की शादी होने वाली थी। कुछ ही समय में बारात भी आने वाली थी।

रात लगभग 9 बजे युवती अपनी सहेलियों के साथ पास में बने एक ब्यूटी पार्लर में तैयार होने के लिए गई। वहीं, प्रेमिका की शादी दूसरी जगह होने से दुखी प्रेमी दीपक झांसी पहुंच गया और मौका पाते ही प्रेमी दीपक अचानक ब्यूटी पार्लर का कांच तोड़ते हुए अंदर घुस आया। दीपक ने तमंचे से अपनी प्रेमिका को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। 

यह भी पढ़े बलिया : नाबालिग बेटी के साथ बाप ने किया घिनौना काम, मां की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

आनन-फानन में घायल प्रेमिका को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां कुछ समय बाद ही इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। एसएसपी राजेश एस ने बताया, कि गोली मारने वाले व्यक्ति दीपक अहिरवार पुत्र धनीराम अहिरवार निवासी ग्राम वरगायें थाना सोना गिरि जनपद दतिया (मप्र) को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। टीमों का गठन कर दिया है।

यह भी पढ़े बलिया : चोरों ने उड़ाई सिपाही की बाइक, जांच में जुटी पुलिस

Post Comments

Comments

Latest News

Road Accident में सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत Road Accident में सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत
UP News : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के हाथीनाला-दुद्धी मार्ग पर सड़क हादसे में विंढमगंज में तैनात सब इंस्पेक्टर...
बलिया : नाबालिग बेटी के साथ बाप ने किया घिनौना काम, मां की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार
बलिया : गाली देते हुए प्रधानाध्यापक के कक्ष में घुसा लठैत युवक, दी जान से मारने की धमकी ; वीडियो वायरल
बलिया : ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, आंखों के सामने उजड़ गई इस परिवार की दुनिया
बलिया में शिक्षकों ने कुछ यूं मनाई पुरानी पेंशन मिलने की खुशी
30 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
एक्शन में बलिया एसपी, पैदल हुए चार थाना प्रभारी