जिम से लौटने के बाद सीने में उठा दर्द, Heart Attack से दरोगा की मौत

जिम से लौटने के बाद सीने में उठा दर्द, Heart Attack से दरोगा की मौत

UP News : कानपुर के काकादेव थाने में तैनात दरोगा की गुरुवार सुबह हार्ट अटैक मौत हो गई। दारोगा जिम करके घर लौटे थे। दूध पीने के बाद अचानक हालत बिगड़ने पर पत्नी व उनके साथी उन्हें गाड़ी से लेकर कार्डियोलॉजी पहुंचे, जहां डॉक्टर ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया।

मूलरूप से बुलंदशहर के जरिया आलमपुर निवासी विष्णु कुमार शर्मा (39) काकादेव थाने में दरोगा पद पर तैनात थे। वह पी रोड स्थित विजय टावर अपार्टमेंट में पत्नी रजनी और दो बेटे कनिष्क और तनिष्क के साथ रहते थे।गुरुवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे विष्णु जिम में वर्कऑउट करके आए थे। घर पहुंचने पर पत्नी ने उन्हें एक गिलास दूध दिया। दूध पीने के बाद दरोगा ने पत्नी से सीने में तेज दर्द व जलन की बात कही।

पति की हालत बिगड़ने पर रजनी ने अपार्टमेंट में रहने वाले उनके साथी दरोगा को मामले की जानकारी दी। आनन-फानन में साथी दरोगा को कार्डियोलॉजी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। दरोगा विष्णु कुमार की मौत सुबह करीब साढ़े 11 बजे कार्डियोलॉजी में हो गई थी। उस वक्त दरोगा के पास पत्नी रजनी और दोनों बेटे तनिष्क और कनिष्क थे।

बड़े बेटे ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि पिता की मौत की जानकारी मां को न दी जाए। जबतक बुलंदशहर से उसके बाबा-दादी न आ जाएं। देर शाम परिजनों के आने के बाद पुलिस ने रंजनी को विष्णु की मौत की जानकारी दी।

यह भी पढ़े 68वें राज्य स्तरीय विद्यालयीय खेलकूद प्रतियोगिता : बलिया के बच्चों ने योगासन में आजमगढ़ मण्डल को किया और मजबूत

नौ दिन पहले काकादेव थाने में हुई थी तैनाती
दरोगा विष्णु कुमार शर्मा की कानपुर में सन् 2020 में सीसामऊ थाने में तैनाती हुई थी। तब से वह जवाहर नगर चौकी प्रभारी थे। अभी 16 अक्तूबर को विष्णु का तबादला काकादेव थाने में हो गया था। साथियों ने बताया कि विष्णु बहुत मिलनसार थे। स्टॉफ के साथ-साथ थाने में आने वाले फरियादियों की समस्याओं को वह बड़े सलीके से सुनते थे। 

यह भी पढ़े बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध शराब की बड़ी खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया एसपी ने पुलिसकर्मियों की लगवाई दौड़, कार्डिएक अरेस्ट पर भी दी गई जानकारी बलिया एसपी ने पुलिसकर्मियों की लगवाई दौड़, कार्डिएक अरेस्ट पर भी दी गई जानकारी
Ballia News : पुलिस लाइन बलिया के परेड ग्राउंड में शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक विक्रान्त वीर ने न सिर्फ परेड...
विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड
बलिया के इन इलाकों में आज से 27 अक्टूबर तक सुबह 10 से 5 बजे तक नहीं रहेगी बिजली
25 October Ka Rashifal : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जिम से लौटने के बाद सीने में उठा दर्द, Heart Attack से दरोगा की मौत
बलिया : परिषदीय विद्यालय के पूर्व छात्राओं द्वारा स्टेट चैम्पियनों का अनूठा सम्मान
Ballia News : डीएवी इंटर कॉलेज के समीप रेलवे बनवाएगा अंडरपास