खून से लथपथ मिला युवक-युवती का शव, मचा हड़कम्प

खून से लथपथ मिला युवक-युवती का शव, मचा हड़कम्प

UP News : लखीमपुर खीरी जिले के मितौली थाना क्षेत्र अन्तर्गत अमर शहीद राजा लोने सिंह की गढ़ी पर स्थित खंडहर में सोमवार को युवक और युवती के खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि शवों को देखने के बाद प्रथमदृष्टया लग रहा है कि पहले युवती को गोली मारी गई, फिर युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सभी पहलुओं पर जांच कराई जा रही है।
 
अमर शहीद राजा लोने सिंह की गढ़ी पर खंडहर में सोमवार सुबह करीब 10 बजे युवक और युवती के शव को देखा गया। युवती का चेहरा क्षत-विक्षत था। पूरा चेहरा खून से सराबोर था। इस वजह से उसकी पहचान में दिक्कत आ रही था, जबकि युवक के सिर का कुछ हिस्सा गायब है। आशंका है कि किसी धारदार हथियार से उसका सिर काटा गया है। मांस के लोथड़े  दूर तक बिखरे पड़े थे। शवों के पास तमंचा व खोखा भी मिला है।
 
युवक और युवती की हुई शिनाख्त 
पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे सीओ शमशेर बहादुर सिंह ने युवक की जेब से उसका मोबाइल, बाइक की चाबी व दो कारतूस भी बरामद किए हैं। जेब में मिले पर्स से निकले आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त रावेंद्र पुत्र कल्लूराम निवासी कल्लुआमोती के रूप में हुई है। युवती के पास से उसका मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिससे किसी महिला का फोन आने पर सीओ ने बात की। इससे लड़की की शिनाख्त हो पाई।
 
घटनास्थल के पास में ही कुछ दूरी पर युवती की साइकिल मिली, जिसमें बैग में उसका सफेद रंग का कोट भी मिला है। मौके पर मौजूद युवती के मामा उपनेश उर्फ मोनू निवासी सेमरावां ने बताया कि उसकी भांजी उमा भारती मूलरूप से मुरादपुर थाना मैगलगंज की रहने वाली था। वह मितौली के निजी हॉस्पिटल में नौकरी करती थी। इन दिनों वह अपने ननिहाल सेमरावां निवासी नाना प्रेमचंद के यहां रहती थी। सुबह करीब नौ बजे वह साइकिल से निकली थी।

Post Comments

Comments

Latest News

8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल 8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
मेष आज का दिन आपके लिए इनकम को बढ़ाने वाला रहेगा। आपकी संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो...
बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए