रोहित पाण्डेय हत्याकांड : 24 घंटे बाद भी बलिया पुलिस का हाथ खाली

रोहित पाण्डेय हत्याकांड : 24 घंटे बाद भी बलिया पुलिस का हाथ खाली

बांसडीह, बलिया : बांसडीह कस्बा निवासी रोहित पाण्डेय की शनिवार सुबह बांसडीह कोतवाली गेट के पास धारदार हथियार से की गयी हत्या के मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर पायी हैं। हांलांकि पुलिस की तीन टीमें अलग-अलग मामले की जांच कर आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। शनिवार की देर रात तक सुरक्षा को लेकर बांसडीह कोतवाली व कस्बे में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी व कई थानों की पुलिस तैनात रही। सूत्रों के अनुसार  पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर गोपनीयता के साथ पूछताछ कर रही है।          

शनिवार की सुबह दुस्साहसिक तरीके से बिना डर भय के अपराधियों ने रोहित पाण्डेय की कोतवाली गेट के पास ही गला काटकर हत्या कर दिया था। रोहित के चचेरे भाई राजेश पाण्डेय की तहरीर पर सात नामजद व कुछ अन्य पर मुकदमा दर्ज हुआ। एसपी के निर्देश पर सीओ बांसडीह प्रभात कुमार के नेतृत्व में घटना के खुलासे के लिए एसओजी व सर्विलांस की टीम के साथ कोतवाली की टीम भी घटना की जांच व अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए लगी हुई हैं। पुलिस की टीमें घटना के मुख्य आरोपी दरांव गांव निवासी रोहित यादव उर्फ राइडर की तलाश में जनपद के कई गांवों में स्थित उसके रिश्तेदारों व अन्य लोगों से पूछताछ के साथ दबिश दे रही हैं। सीओ प्रभात कुमार  ने बताया कि अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। लेकिन सभी टीमें लगी हैं। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा। देर रात तक बांसडीह कोतवाली में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार झा व डीपी तिवारी आरोपियों को गिरफ्तार करने व क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर जमें रहें।  पुलिस की टीमें रातभर आरोपियों के गांव दरांव व पिंडहरा के साथ ही सारंगपुर, सेरिया, रेंगहा आदि गांवों में छापा मारकर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। एसओजी व सर्विलांस की टीम भी सीसीटीवी फुटेज व आरोपियों के भागने के रास्ते में अन्य जानकारी जुटा रहीं हैं।    
 
रोहित पांडेय के अंतिम संस्कार में पहुंचे पूर्व मंत्री

रोहित पाण्डेय का शनिवार की देर रात महावीर घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। महावीर घाट पर पहुंचे पूर्व मंत्री उपेन्द्र तिवारी व आनंद स्वरूप शुक्ल, विधायक केतकी सिंह, कांग्रेस नेता पुनीत पाठक, पूर्व चेयरमैन संजय कुमार सिंह मुन्ना व धीरेन्द्र बहादुर सिंह चुन्ना, राकेश मिश्रा आदि ने रोहित के पिता दीपन पाण्डेय से मिलकर उन्हें सांत्वना देते हुए ढांढस बंधाया। रविवार को भी बांसडीह कस्बे के मिरीगिरी टोला स्थित स्व. रोहित पाण्डेय के घर पंहुचे कांग्रेस जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाठक, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद गाधी ने परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। बांसडीह विधानसभा भाजपा के सभी मंडलों के अध्यक्ष मिथिलेश तिवारी, प्रमोद सिंह, सेतांशु गुप्ता, प्रतुल ओझा आदि ने भी शोक संतप्त परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया। सभी नेताओं ने पुलिस प्रशासन से तत्काल घटना के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग किया।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया : भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अश्वनी सिंह लिटिल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष...
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए
यदि नहीं सुधरी स्थिति तो होगी सामूहिक कार्रवाई, न बचेंगे शिक्षक न बीईओ : बीएसए