बलिया : जादू-टोना के चक्कर में महिला की हत्या, दो रेफर

बलिया : जादू-टोना के चक्कर में महिला की हत्या, दो रेफर

बलिया : रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिहाकलां में शनिवार की रात जादू टोना के चक्कर में दो पट्टीदारों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में घायल राजमुनी देवी (65) पत्नी अक्षयलाल शाह की मौत हो गई। वहीं, संतोष शाह (30), सोनू शाह (27), बेबी शाह (25) तथा दूसरे पक्ष के रूपेश शाह (25) घायल हो गए। 

बताया जा रहा है कि हरिहाकलां गांव निवासी गौरीशंकर शाह की नातिन रूपा की 15 जून को कोलकत्ता (पश्चिम बंगाल) में मौत हो गई थी, जिसका श्राद्घ 30 जून को हरिहाकलां में संपन्न हुआ। गौरीशंकर के परिवार वालों को संदेह था कि राजमुनी देवी पत्नी जानकारी के अनुसार हरिहाकला ग्राम निवासी गौरीशंकर शाह की नातिन रूपा की 15 जून को कलकत्ता में मौत हो गई। 30 जून को गांव हरिहाकला में नातिन का श्राद्ध संपन्न हुआ।

गौरीशंकर के परिवार वालों को संदेह था कि राजमुनी देवी पत्नी अक्षयलाल के पूजा पाठ व जादू टोना के चलते रूपा की मौत हुई है। इस बात को लेकर गौरी शंकर शाह के पक्ष लोग कुपित थे। शनिवार की रात इसी बात को लेकर गौरीशंकर शाह के परिवार के लोग लामबंद होकर अक्षय लाल शाह के घर में घुसकर लाठी डंडा से मारपीट करने लगे। इससे राजमुनी देवी सहित परिवार के तीन लोग घायल हो गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाते समय रास्ते में राजमुनी देवी की मौत हो गई।

वहीं, गंभीर रूप से घायल सोनू शाह तथा दूसरे पक्ष के रूपेश शाह को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना के बाद आरोपित पक्ष के लोग फरार है। वहीं, पुलिस ने मृतका के पुत्र की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

यह भी पढ़े बलिया : सोए वृद्घ पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला ; देखें Video

रोहित सिंह मिथिलेश

यह भी पढ़े यदि नहीं सुधरी स्थिति तो होगी सामूहिक कार्रवाई, न बचेंगे शिक्षक न बीईओ : बीएसए

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया : भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अश्वनी सिंह लिटिल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष...
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए
यदि नहीं सुधरी स्थिति तो होगी सामूहिक कार्रवाई, न बचेंगे शिक्षक न बीईओ : बीएसए