रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला अधिकारी... फिर लगी फूट-फूटकर रोने ; देखें Video

रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला अधिकारी... फिर लगी फूट-फूटकर रोने ; देखें Video

हैदराबाद : हैदराबाद की एक अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया, जिसके बाद वह कैमरे पर ही रो पड़ी। तेलंगाना के जनजातीय कल्याण इंजीनियरिंग विभाग से जुड़ी एक एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को सोमवार को 84,000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के मुताबिक, अधिकारी की गिरफ्तारी एक व्यक्ति के शिकायत दर्ज कराने के बाद हुई. शिकायतकर्ता ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, के जगा ज्योति पर आधिकारिक लाभ के बदले रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। एसीबी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अधिकारी को पैसे लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। घूस लेते रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद के जगा ज्योति का रोने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

के जगा ज्योति का फिनोलफथेलिन टेस्ट कराया गया, जिसमें उनके सीधे हाथ की उंगलियों का टेस्ट पॉजिटिव आया। जब फिनोलफथेलिन, कैमिकल कंपाउंड, टूट जाता है, तो यह गुलाबी हो जाता है। इसे रिश्वत लेने वालों को पकड़ने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। जब कोई चिह्नित बिल या दस्तावेज़ संभालता है, तो घोल के निशान उसके हाथों पर चिपक जाते हैं और माइल्ड बेस के संपर्क में आने पर गुलाबी रंग दिखाई देने लगता है। 

Post Comments

Comments

Latest News

8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल 8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
मेष आज का दिन आपके लिए इनकम को बढ़ाने वाला रहेगा। आपकी संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो...
बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए