सड़क हादसे में युवक समेत दो लोगों की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

वाराणसी : कछवा रोड मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के छतेरी गांव के पास शुक्रवार को बड़ा हादसा हुआ। कपसेठी की ओर से आ रहे बाइक सवार मैजिक की ठोकर से अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए। इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार ठटरा गांव निवासी मनोज कुमार बिंद (42) व दीपे उर्फ दीप नारायण बिंद (52) की मौत हो गई। वहीं घटनास्थल के पास ठटरा गांव के रहने वाले राजकुमार उर्फ बॉर्डर (45) गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद बोलेरो चालक वाहन लेकर भाग निकला।

उधर, हादसे की जानकारी होने पर गांव के बिंद बस्ती के सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने कछवा रोड कपसेठी मार्ग पर छतेरी गांव के समीप चक्का जाम कर दिया। गांव के लोग मिर्जामुराद पुलिस के सामने जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। पहुंचे राजातालाब एसडीएम पिनाक पाणी द्विवेदी एवं एसीपी राजातालाब अजय श्रीवास्तव, मिर्जामुराज प्रभारी अजय राज वर्मा ने ग्रामीण एवं परिजनों से बातचीत की। इस दौरान मृतक परिवार को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने की घोषणा एसडीएम ने की। इसके बाद जाम समाप्त हुआ और पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक मनोज कुमार बिंद एक पुत्र व दो पुत्री का पिता है। वहीं, दूसरा मृतक दीपे उर्फ दीप नारायण बिंद चार पुत्री व दो पुत्र का पिता है। दोनों पेशे से मजदूरी का काम करते थे। मनोज सब्जी मंडी में पल्लेदारी करता था और दीपे राजगीर लेबर का काम करता था। घायल राजकुमार भी मजदूर है। ग्रामीणों का आरोप है की छतेरी मोड़ पर सड़क किनारे पेड़ की डाल व घने पत्ते के चलते सड़क पर आने जाने वालों को वाहन दिखाई नहीं देते। इसके चलते दुर्घटना होती रहती है।

Post Comments

Comments

Latest News

थार सवार बदमाशों ने ASI को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा थार सवार बदमाशों ने ASI को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
MP News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी में बदमाशों ने मंडी के एएसआई और एलडीसी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और...
बलिया GRP को मिली बड़ी सफलता : तमंचा और 825 कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार, ऐसे करते थे तस्करी
बलिया : कलेक्ट्रेट संघ के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र नाथ तिवारी को दी श्रद्धांजलि
छात्राओं और शिक्षिकाओं ने Pricipal पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
बलिया में खाद्य विभाग बड़ी कार्रवाई : 89 लाइसेंस निरस्त, 9.46 लाख लगा अर्थदण्ड
बलिया में पशुओं से लदा ट्रक बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार ; दूसरा फरार
बलिया में रेलवे ट्रैक पर पत्थर रखकर ट्रेन को डिस्टर्ब करने की कोशिश नाकाम