शिक्षक ने लूटी नाबालिग छात्रा की अस्मत, पुलिस ने दबोचा

शिक्षक ने लूटी नाबालिग छात्रा की अस्मत, पुलिस ने दबोचा

प्रयागराज : धूमनगंज इलाके में स्कूल के शिक्षक ने 12वीं की छात्रा के साथ डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। जान से मारने की धमकी और इज्जत की वजह से छात्रा डरी रही।दो दिन पहले मां व दादी को पता चला तो वह छात्रा को लेकर थाने पहुंची। एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आराेपी पर उसकी पत्नी भी अप्राकृतिक दुष्कर्म व मारपीट का मुकदमा दर्ज करा चुकी है। दोनों का तलाक हो चुका है।

छात्रा धूमनगंज क्षेत्र की रहने वाली है। स्कूल में ही अनिरुद्ध प्रताप सिंह (मूल निवासी महाखेड़ा, ललौली जनपद फतेहपुर व वर्तमान पता गोविंद नगर कॉलोनी चकिया) शिक्षक है। वह छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने उसके घर भी जाता था। परिजनों का आरोप है कि वह ट्यूशन पढ़ाने के बहाने अलग कमरे में ले जाकर उनकी बेटी को डरा-धमकाकर दुष्कर्म करता रहा।

शिकायत पर पूरे परिवार को जान से मारने व कॅरिअर खराब करने और बदनाम करने की धमकी देता था। दो दिन पहले भी ट्यूशन पढ़ाने के दौरान उसने यही हरकत की। इस दौरान छात्रा की दादी व मां पहुंच गईं। आरोपी भाग निकला। पूछने पर बेटी ने रोते हुए आपबीती बयां की, जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। धूमनगंज प्रभारी वैभव सिंह ने बताया कि आरोपी पर दो साल पहले उसकी सिपाही पत्नी भी मुकदमा दर्ज करा चुकी है। 

पढ़ने में कमजोर बताकर ट्यूशन पढ़ाने आया
बैंक में नौकरी करने वाले एक शख्स परिवार के साथ धूमनगंज इलाके में रहते हैं। उनकी बेटी झलवा के एक इंटर कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। इसी कॉलेज में टीचर ने कुछ दिन पहले छात्रा के घरवालों से कहा कि लड़की कमजोर है। उसे ट्यूशन की जरूरत है।

यह भी पढ़े बलिया : जहां सीखा ककहरा उस विद्या मंदिर को राज्य पुरस्कार शिक्षक ने किया नमन

फिर करने लगा गंदी हरकत
घरवालों ने उस शिक्षक को भी ट्यूशन पढ़ाने को रख दिया। शिक्षक की मंशा कुछ और थी। बताते हैं कि वह छात्रा पर गलत निगाह रखे था। पढ़ाने के लिए वह घर आने जाने लगा तो मनबढ़ हो गया। इसके बाद उसने छात्रा के साथ अश्लीलता शुरू कर दी।

यह भी पढ़े बलिया : स्कूल से गायब मिले चार दर्जन से अधिक शिक्षक, बीएसए ने जारी किया यह आदेश ; मचा हड़कम्प

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया : भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अश्वनी सिंह लिटिल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष...
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए
यदि नहीं सुधरी स्थिति तो होगी सामूहिक कार्रवाई, न बचेंगे शिक्षक न बीईओ : बीएसए