सिपाही अवनीश पर गाड़ी चढ़ाने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक अपराधी के पैर में लगी गोली

सिपाही अवनीश पर गाड़ी चढ़ाने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक अपराधी के पैर में लगी गोली

UP News : कौशांबी में करीब एक सप्ताह पहले बकरा चोरी कर भाग रहे बोलेरो सवार बदमाशों ने चेकिंग के दौरान सिपाही अवनीश दुबे पर बोलेरो चढ़ा दिया था, जिससे सिपाही की दर्दनाक मौत हो गई थी। मामले में शामिल बदमाशों के साथ सोमवार भोर में पुलिस से मुठभेड़ हो गयी। इसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  
 
पुलिस अधीक्षक कौशांबी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार की भोर में आरक्षी अवनीश दुबे पर गाड़ी चढ़ा कर फरार होने वाले अभियुक्तों के साथ सराय अकिल थाना क्षेत्र में पुलिस की मुठभेड़ हुई है। जिसमें घटना में शामिल शंकरगढ़ निवासी मुख्य अभियुक्त राजेश केसरवानी के दाहिने पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्त के पास से एक 32 बोर की पिस्टल और कारतूस बरामद हुई है। 
 
गिरफ्तार किए गए अभियुक्त का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है। बकरा और भेड़ चोरी जैसे मामलों में जेल जा चुका है। मऊ चित्रकूट में इस पर गैंगस्टर का मुकदमा भी दर्ज है। घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की भी कांबिंग की जा रही है, जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। जिस बोलेरो से घटना को अंजाम दिया गया था, अभियुक्त की बताई जगह पर पुलिस टीम पहुंचकर जल्द ही उसे भी अपने कब्जे में ले लेगी। फिलहाल पकड़े गए बदमाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मौके पर एडिशनल एसपी व क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार रघुवंशी, इंस्पेक्टर विनीत सिंह, पिपरी स्पेक्टर, चरवा इंस्पेक्टर व भारी पुलिस फोर्स मौजूद रही।

Post Comments

Comments

Latest News

8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल 8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
मेष आज का दिन आपके लिए इनकम को बढ़ाने वाला रहेगा। आपकी संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो...
बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए