UP में एक और एनकाउंटर : गाजीपुर में STF से मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर

UP में एक और एनकाउंटर : गाजीपुर में STF से मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर

UP News : उत्तर प्रदेश में STF ने एक और इनामी बदमाश मोहम्मद जाहिद को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। गाजीपुर जनपद के दिलदारनगर इलाके में मंगलवार को पुलिस और नोएडा STF ने संयुक्त ऑपरेशन कर एक लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया। जाहिद पर शराब तस्करी के साथ-साथ आरपीएफ के दो जवानों (जावेद खान और प्रमोद कुमार) की नृशंस हत्या का आरोप था। इस मुठभेड़ में पुलिस के दो जवान भी घायल हुए हैं।

19/20 अगस्त की रात में आरपीएफ के दो सिपाहियों जावेद ख़ान और प्रमोद, जो ट्रेन नंबर 15631 बाड़मेर गुवाहाटी एक्सप्रेस में अवैध शराब की तस्करी को रोकने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान शराब तस्करों ने दोनों आरक्षियों को बीभत्स तरीक़े से मारपीट करके चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया था, जिसके बाद दोनों आरक्षियों की मौत हो गई थी। इस अभियोग में मोहम्मद जाहिद वंचित चल रहा था और उसपर एक लाख का इनाम घोषित था।

मामले में यूपी एसटीएफ की टीम ने पहले चार लोगों की गिरफ्तारी कर जेल भेजा था। वहीं उसके बाद गहमर पुलिस के हाथों दो आरोपी हॉफ एनकाउंटर में घायल हुए थे, जिसमें एक 50,000 का इनामी रवि जो पटना का रहने वाला था, घायल हुआ था। वहीं मंगलवार को पुलिस और यूपी एसटीएफ को यह जानकारी मिली थी कि शराब तस्करी कांड का मुख्य अभियुक्त जाहिद उर्फ सोनू दिलदारनगर गहमर रेल लाइन के किनारे शराब तस्करी के लिए खड़ा है।

पुलिस पर की फायरिंग
पुलिस ने घेराबंदी की तो उसने पुलिस पर गोली चलाए और इस मुठभेड़ में यूपी पुलिस के दो कांस्टेबल को भी गोली लग गई। उसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए सोनू उर्फ जाहिद को घायल कर तलाशी ली तो उसके पास से एक पिस्टल बरामद हुई। पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा लेकर गई, जहां पर डॉक्टर ने उसका इलाज कर जिला अस्पताल रेफर किया, लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही जाहिद की मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने एंबुलेंस के अंदर ही उसके शव का परीक्षण किया और डेड घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़े बांग्लादेशी निकली पोर्न स्टार रिया बर्डे, फर्जी तरीके से भारत में रहने के आरोप में गिरफ्तार

Post Comments

Comments

Latest News

थार सवार बदमाशों ने ASI को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा थार सवार बदमाशों ने ASI को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
MP News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी में बदमाशों ने मंडी के एएसआई और एलडीसी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और...
बलिया GRP को मिली बड़ी सफलता : तमंचा और 825 कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार, ऐसे करते थे तस्करी
बलिया : कलेक्ट्रेट संघ के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र नाथ तिवारी को दी श्रद्धांजलि
छात्राओं और शिक्षिकाओं ने Pricipal पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
बलिया में खाद्य विभाग बड़ी कार्रवाई : 89 लाइसेंस निरस्त, 9.46 लाख लगा अर्थदण्ड
बलिया में पशुओं से लदा ट्रक बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार ; दूसरा फरार
बलिया में रेलवे ट्रैक पर पत्थर रखकर ट्रेन को डिस्टर्ब करने की कोशिश नाकाम