डीडू सिंह दोबारा बने बलिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन के अध्यक्ष

डीडू सिंह दोबारा बने बलिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन के अध्यक्ष

बलिया : एएनआई/एनडीटीवी के संवाददाता करुणासिन्धु सिंह 'डीडू' को बलिया इलेक्ट्रानिक मीडिया एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया है। जबकि टीवी नाइन भारतवर्ष के संवाददाता मुकेश मिश्र को महामंत्री व इंडिया वाइस के संवाददाता करुणेश पाण्डेय कोषाध्यक्ष बनाए गए। यह चुनाव इलेक्ट्रानिक मीडिया एसोसिएशन की बुधवार को लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण गृह में हुई बैठक के दौरान सम्पन्न हुआ।

वरिष्ठ पत्रकार अनूप कुमार हेमकर की अध्यक्षता में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन के चुनाव में अनिल अकेला व धनंजय सिंह को संरक्षक नामित किया गया। उपेंद्र तिवारी और मुमसाद अहमद को उपाध्यक्ष, जेपी तिवारी को संगठन मंत्री व श्रवण कुमार पाण्डेय को प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई। नवनिर्वाचित अध्यक्ष करुणासिन्धु सिंह ने कहा कि पत्रकारों के हितों की लड़ाई मजबूती से लड़ी जाएगी।

पत्रकारों के मान-सम्मान से कोई समझौता नहीं होगा। सभी समस्याओं का हल निकालने के लिए आपसी सहमति से कार्य करूंगा। विश्वास दिलाया कि संगठन की नई कार्यकारिणी पत्रकारिता की प्रतिष्ठा को अक्षुण्ण बनाए रखने के लिए कार्य करेगी। इसके लिए जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से समन्वय स्थापित किया जाएगा। नई कार्यकारिणी का गठन वरिष्ठ पत्रकार राजेश ओझा व पंकज कुमार राय की देखरेख में हुआ। वरिष्ठ पत्रकार अजय राय ने पर्यवेक्षक की भूमिका निभाई।

Post Comments

Comments

Latest News

पुल पर बाइक मिली, पर युवक का पता नहीं ; बलिया एसपी से भाई ने लगाई गुहार पुल पर बाइक मिली, पर युवक का पता नहीं ; बलिया एसपी से भाई ने लगाई गुहार
बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के मांझी स्थित जयप्रभा सेतु से 5 दिन पहले लावारिस बाइक बरामद करने वाली...
UP DElEd 2024 : आज से करें यूपी डीएलएड के लिए ऑनलाइन आवेदन
Transfer list of Ballia Police : बलिया में सात दरोगा समेत 15 पुलिसकर्मियों को एसपी ने दी नई तैनाती
18 सितंबर 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी नियुक्ति पत्र देकर ठगी करने वाला जालसाज
बलिया पुलिस ने रोकी पिकअप... खुला बड़ा राज, दो गिरफ्तार
बलिया : सगी बहनों को बहला-फुसलाकर भगाने वाले दो युवक गिरफ्तार