यूपी में एक और एनकाउंटर, STF ने अनुज प्रताप सिंह को किया ढेर

यूपी में एक और एनकाउंटर, STF ने अनुज प्रताप सिंह को किया ढेर

Encounter in UP : यूपी के सुल्तानपुर में ज्वेलर्स की दुकान में डकैती डालने वाले अनुज प्रताप सिंह को भी पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। लखनऊ एसटीएफ की टीम के साथ आरोपी अनुज और उसके एक साथी की उन्नाव जिले में मुठभेड़ हुई थी, जिसमें अनुज को एसटीएफ की गोली लगी, जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा। अनुज को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इससे पहले इसी मामले से जुड़े मंगेश यादव को एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। 

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की शिनाख्त अमेठी के जनापुर गांव के रहने वाले अनुज प्रताप सिंह के रूप में की गई है। इसके पहले, 5 सितंबर को एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में सुलतानपुर में आरोपी मंगेश यादव मारा गया था। अपर पुलिस महानिदेशक (एसटीएफ व कानून-व्यवस्था) अमिताभ यश ने सोमवार को बताया कि उन्नाव जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र में एसटीएफ लखनऊ की टीम और सुलतानपुर में ‘भारत ज्वैलर्स’ की दुकान में हुई डकैती से संबंधित आरोपियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा मौके का फायदा उठाकर भाग गया। यश ने बताया कि घायल बदमाश को प्राथमिक उपचार हेतु सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : संदिग्ध परिस्थितियों में रानी की मौत  बलिया : संदिग्ध परिस्थितियों में रानी की मौत 
बलिया : बांसडीह कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत खेवसर गांव के टैया टोला में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में रानी देवी (35)...
बलिया ईओ के सरकारी आवास पर सभासद का हमला
बलिया DIOS की बड़ी कार्रवाई, इस मामले में प्रधानाचार्य को दिया मुकदमा दर्ज कराने का आदेश
बलिया : लेखपाल और कानूनगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बलिया एसपी ने दो उपनिरीक्षकों को किया इधर-उधर, बदल गये एक चौकी इंचार्ज
बलिया : घर के लिए निकले व्यक्ति का मंदिर के पास मिला शव, पीएम रिपोर्ट खोलेगा मौत का राज
बलिया और गाजीपुर को मिली एक और ट्रेन, देखें पूरा शेड्यूल