Video : ऑनलाइन गेम में 15 लाख गंवाया यह सिपाही, वीडियो जारी कर एसपी से बोला- मेरा सहयोग करें नही तो...

Video : ऑनलाइन गेम में 15 लाख गंवाया यह सिपाही, वीडियो जारी कर एसपी से बोला- मेरा सहयोग करें नही तो...

Unnao News : ऑनलाइन गेम के चस्के ने यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल को 15 लाख रुपये का कर्जदार बना डाला है। उन्नाव में तैनात पुलिसकर्मी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी एसपी से मदद की गुहार लगा रहा है। कह रहा है कि वह मानसिक रूप से बेहद परेशान है। कर्ज में डूब गया है। बैंक से भी लोन ले रखा है। उसकी मदद करा दें, नहीं तो वह खुदकुशी कर लेगा। बाद में उन्नाव पुलिस की ओर से एक्स पर एक बयान जारी कर कहा गया कि सिपाही को समझा दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्नाव में देर रात पुलिस लाइन में स्थित यूपी 112 कार्यालय में तैनात सिपाही सूर्य प्रकाश ने एक मिनट 20 सेकेंड का वीडियो सोषल मीडिया पर शेयर किया। वायरल वीडियो में सिपाही ने पुलिस अधीक्षक को संबोधित करते हुए कहा कि जय हिंद सर ! मैं कांस्टेबल सूर्य प्रकाश यूपी 112 उन्नाव कार्यालय में तैनात हूं। सर ! मैं पिछले कुछ दिनों से परेशान रह रहा हूं। मैंने बैंक से लेकर इधर-उधर के लोगों से उधार लिया था और सारा पैसा ऑनलाइन गेमिंग में हार गया।

 

यह भी पढ़े थार सवार बदमाशों ने ASI को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ऑनलाइन गेमिंग में करीब 10-15 लाख रुपये हार गया हूं मेरी मानसिक स्थिति बहुत ही खराब हो गयी है। मुझे समझ नहीं आ रहा है। क्या करूँ। मैंने आत्महत्या का कई बार प्रयास किया है। मेरी आखिरी उम्मीद आप है। सिपाही ने आलाधिकारियों से निवेदन करते हुए कहा कि अगर आप प्रत्येक कर्मचारी से 500-500 रुपये का सहयोग दिला देंगे तो शायद मैं आत्महत्या न करूं। वरना मैं आत्महत्या कर लूंगा। सिपाही ने आगे कहा कि प्रत्येक कर्मचारी की सैलरी से 500-500 रुपये का योगदान दिला दें, जिससे मैं अपना कर्जा भर सकूं और एक सामान्य जिंदगी जी सकूं। अन्यथा मैं आत्महत्या करने के लिए विवश हो जाऊंगा। जय हिंद सर। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद एसपी दीपक भूकर ने मामले का संज्ञान लिया है। सिपाही को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही सिपाही के परिजनों को भी घटना की जानकारी से अवगत कराया है।

यह भी पढ़े बलिया में स्कूल से गायब मिले 10 प्रधानाध्यापकों समेत 121 शिक्षक, शिक्षामित्र और अनुदेशक, वेतन पर चली BSA की कैंची

 

यह भी पढ़े थार सवार बदमाशों ने ASI को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Post Comments

Comments

Latest News

थार सवार बदमाशों ने ASI को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा थार सवार बदमाशों ने ASI को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
MP News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी में बदमाशों ने मंडी के एएसआई और एलडीसी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और...
बलिया GRP को मिली बड़ी सफलता : तमंचा और 825 कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार, ऐसे करते थे तस्करी
बलिया : कलेक्ट्रेट संघ के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र नाथ तिवारी को दी श्रद्धांजलि
छात्राओं और शिक्षिकाओं ने Pricipal पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
बलिया में खाद्य विभाग बड़ी कार्रवाई : 89 लाइसेंस निरस्त, 9.46 लाख लगा अर्थदण्ड
बलिया में पशुओं से लदा ट्रक बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार ; दूसरा फरार
बलिया में रेलवे ट्रैक पर पत्थर रखकर ट्रेन को डिस्टर्ब करने की कोशिश नाकाम