बलिया में नौकरी के नाम पर 4.16 लाख की ठगी, दो जालसाज दो गिरफ्तार

बलिया में नौकरी के नाम पर 4.16 लाख की ठगी, दो जालसाज दो गिरफ्तार

बलिया : नौकरी दिलाने के नाम पर 4.16 लाख की ठगी करने वाले दो लोगों को खेजुरी पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया। सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के नेहता निवासी सुधीर कुमार पुत्र सुरेन्द्र नाथ ने बीते वर्ष अक्टूबर माह में शिकायती पत्र देकर दो लोगों पर ठगी करने का आरोप लगाया था।

आरोप था कि खेजुरी थाना क्षेत्र के बालूपुर निवासी चन्दन कन्नौजिया, संजीव उर्फ मुन्ना कन्नौजिया और अनिल कन्नौजिया ने सांठ गांठ कर मेरे अलावा तीन अन्य राजू वर्मा, अमृता राय और विकाश रावत से संविदा पर नौकरी दिलाने के नाम पर क्रमश: 96 हजार, विकाश रावत से 1.30 लाख, अमृता राय से 70 हजार और राजू वर्मा 1.20 लाख रुपया लेकर फर्जी नियुक्ति पत्र दे  दिया।

जब हम सभी ज्वाइनिंग करने गये तो नियुक्ति पत्र फर्जी निकला। यह बात उक्त तीनों व्यक्तियों से फोन पर अवगत कराने के बाद हम लोग बालूपुर स्थित उनके आवास पर पहुंचे और पैसा वापसी की बात कही। यह सुन तीनों भड़क उठे और गाली गुप्ता देते हुये जान से मारने की धमकी देने लगे। इस संबंध में सीएचओ अनिता सिंह ने बताया कि संजीव और अनिल कन्नौजिया पुत्रगण रामवृक्ष कन्नौजिया को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि फरार चल रहे चन्दन कन्नौजिया के खिलाफ धारा 82 की कार्रवाई की जा चुकी है।

रोहित सिंह मिथिलेश

यह भी पढ़े शिक्षकों ने मेधा का किया अनोखा सम्मान : गांव की गलियों में कुछ यूं निकला बलिया बेसिक के चमकते सितारों का कारवां, देखें Video

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षकों ने मेधा का किया अनोखा सम्मान : गांव की गलियों में कुछ यूं निकला बलिया बेसिक के चमकते सितारों का कारवां, देखें Video शिक्षकों ने मेधा का किया अनोखा सम्मान : गांव की गलियों में कुछ यूं निकला बलिया बेसिक के चमकते सितारों का कारवां, देखें Video
Ballia News : एक शिक्षक हमेशा चाहता है कि उसके छात्र अच्छा करें। इसके लिए शिक्षक न सिर्फ अपने छात्रों...
बलिया में राह चलते थम गई सहायक अध्यापक की सांसे, शोक की लहर
प्यार, बेवफाई और खूनी इंतकाम : शिक्षक फैमिली हत्याकांड के आरोपी ने फिर खेला खौफनाक खेल, एनकाउंटर में घायल
बलिया में तैनात सिपाही ने चैंबर में घुसकर हथौड़े से किया डॉक्टर पर हमला, फिर...
शिक्षक फैमिली हत्याकांड का कातिल गिरफ्तार : सामने आई चार लोगों की हत्या की असली वजह
Ballia News : बलिया में युवक को घोंपा चाकू, गंभीरावस्था में रेफर
Aaj ka Rashifal : मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 5 अक्टूबर का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल