यही है पीएम और सीएम को धमकी देने वाला बलिया का वह शख्स

यही है पीएम और सीएम को धमकी देने वाला बलिया का वह शख्स

बलिया। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में नगर कोतवाली पुलिस ने राजेंद्र नगर मुहल्ला निवासी मो. अकबर उर्फ रंजन पुत्र मो. कबीर को गिरफ्तार लिया है। पुलिस ने धारा 153 बी, 504, 506 भादवि एवं धारा 66एफ आईटी एक्ट में पाबंद कर मंगलवार को चालान न्यायालय किया, जहां से मो. अकबर उर्फ रंजन को जेल भेज दिया गया। 
 
17 जून को सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना मिली कि एक व्यक्ति द्वारा भारत के प्रधानमंत्री एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी व गाली गलौज करते हुये जान से मारने की धमकी दी गयी है। इससे दो समुदायों के मध्य वैमनस्यता बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने त्वरित संज्ञान लेते हुए अभियुक्त की पहचान कर उसके विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही का निर्देश दिया। 
 
वहीं, कोतवाली पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच में उक्त व्यक्ति की पहचान राजेंद्र नगर मुहल्ला निवासी मो. अकबर उर्फ रंजन पुत्र मो. कबीर के रूप करने के साथ ही रेलवे स्टेशन बलिया के प्लेटफार्म नं. एक के पास से गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में संजय कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, कां. प्रदीप कुमार, धीरज यादव व जगजीवन यादव शामिल रहे। 
 
रोहित सिंह मिथिलेश
 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : पहले आपस में लड़ी एक युवक की दो प्रेमिकाएं, फिर प्रेमी की कर दी धुनाई  बलिया : पहले आपस में लड़ी एक युवक की दो प्रेमिकाएं, फिर प्रेमी की कर दी धुनाई 
बैरिया, बलिया : एक युवक पर फिदा दो प्रेमिकाएं एक-दूसरे से उलझ गईं। पहले तो एक-दूसरे से लड़ी-भिड़ी, फिर दोनों...
UP में सत्संग के दौरान भगदड़ : दर्जनों लोगों की मौत, मरने वालों में अधिकतर महिलाएं
पत्नी को गंगा में डूबते देख पति ने काट ली अपनी गर्दन, 6 माह पहले हुआ था प्रेम विवाह
UP में एनकाउंटर : एक लाख का इनामी बदमाश ढेर, दर्ज थे 23 से ज्यादा मुकदमें ; पास में मिली AK-47
एशिया जूनियर चैंपियनशिप : मैच के दौरान कोर्ट में गिरे बैडमिंटन खिलाड़ी की मौत, देखें Video
शादी से इंकार करने पर अंतरंग पलों के बीच प्रेमिका ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट
बलिया DIOS समेत कई जिलों के बदले शिक्षाधिकारी, देखें पूरी लिस्ट