बलिया : पति की मौत के बाद खौफनाक कदम उठाने वाली राजकुमारी को लहरों में ऐसे मिला विधाता का साथ

बलिया : पति की मौत के बाद खौफनाक कदम उठाने वाली राजकुमारी को लहरों में ऐसे मिला विधाता का साथ

बलिया : पति की मृत्यु से आहत महिला सरयू नदी में जान देने के लिए छ्लांग तो लगा दी, पर विधाता ने उसे बचा लिया। 17 घंटे बाद महिला ताजपुर फुलवरिया (मांझी, बिहार) के पास एक नाविक को सही सलामत मिली। सूचना पर पहुंचे परिजन देर रात 1:30 बजे महिला को लेकर घर चले आए। सरयू के तेज प्रवाह में 17 घंटे गुजारने के बाद सकुशल घर पहुंची महिला को देखने के लिए रविवार को हुजूम उमड़ पड़ा। 

गौरतलब हो कि सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के डुहा बिहरा गांव निवासी विशेष सिंह (62) का निधन शुक्रवार की रात हो गया। पति के निधन का सदमा राजकुमारी सहन नहीं कर पाईं और विलाप करते-करते अपना सिंहोरा और रामचरित मानस साथ लेकर दो बजे रात को घर से निकल गईं। कुछ देर बाद परिजन उनकी तलाश शुरू किए तो उनका सिंहोर सरयू नदी के तट पर मिला। यह देख परिजनों का शोक और बढ़ गया।

इसी उधेड़बुन में विशेष सिंह का अंतिम संस्कार कर घर लौटे परिजनों को राजकुमारी के जीवित होने की सूचना मिली। बतौर राजकुमारी, पति की मृत्यु के बाद भविष्य की चिंता खाए जा रही थी। तरह तरह की चिंताओं पर चिंतन मनन करते हुए सरयू नदी के किनारे बने छठ घाट पहुंच गई। वहां अपना सिंहोरा रखा और रामचरित मानस को साथ लेकर नदी में छलांग लगा दी। उसके बाद क्या हुआ? कुछ भी पता नहीं। उफनाई सरयू नदी की धारा के साथ बहती हुई राजकुमारी शनिवार की अपराह्न 5:30 बजे बिहार के ताजपुर फुलवरिया के पास नदी किनारे लग गईं।

कुछ देर बाद तंद्रा टूटने पर राजकुमारी ने कुछ दूरी पर मछली मार रहे एक मल्लाह को इशारा कर अपने पास बुलाया। मांझी (बिहार) निवासी मल्लाह व्यासी पास पहुंचा और उन्हें अपने घर लेकर गया। पूछताछ के दौरान राजकुमारी ने आपबीती सुनाई। व्यास मल्लाह ने डुहा के अपने रिश्तेदार को राजकुमारी का फोटो भेज पूरी बात बताई तो सभी अवाक रह गए। सूचना पर पहुंचे परिजन राजकुमारी को लेकर घर चले आए।

यह भी पढ़े बांग्लादेशी निकली पोर्न स्टार रिया बर्डे, फर्जी तरीके से भारत में रहने के आरोप में गिरफ्तार

Post Comments

Comments

Latest News

थार सवार बदमाशों ने ASI को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा थार सवार बदमाशों ने ASI को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
MP News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी में बदमाशों ने मंडी के एएसआई और एलडीसी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और...
बलिया GRP को मिली बड़ी सफलता : तमंचा और 825 कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार, ऐसे करते थे तस्करी
बलिया : कलेक्ट्रेट संघ के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र नाथ तिवारी को दी श्रद्धांजलि
छात्राओं और शिक्षिकाओं ने Pricipal पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
बलिया में खाद्य विभाग बड़ी कार्रवाई : 89 लाइसेंस निरस्त, 9.46 लाख लगा अर्थदण्ड
बलिया में पशुओं से लदा ट्रक बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार ; दूसरा फरार
बलिया में रेलवे ट्रैक पर पत्थर रखकर ट्रेन को डिस्टर्ब करने की कोशिश नाकाम