भागलपुर पुल से बलिया के युवक ने लगाई सरयू नदी में छलांग, Video वायरल

भागलपुर पुल से बलिया के युवक ने लगाई सरयू नदी में छलांग, Video वायरल

बलिया : उभांव थाना क्षेत्र के तुर्तीपार भागलपुर पुल से एक युवक ने सरयू नदी में छ्लांग लगा दी। आस-पास मौजूद लोग चाहकर भी उसे बचा नहीं सकें। हां, इतना जरूर था कि कुछ लोगों ने नदी में डूबते युवक का वीडियो जरूर बना लिया। घटना की जानकारी होते ही पहुंची पुलिस ने काफी प्रयास किया, पर युवक का कुछ पता नहीं चल सका। एनडीआरएफ भी तलाश में जुटी रही, लेकिन सफलता देर तक नहीं मिल सकी थी।

अविनाश पांडेय उर्फ छोटू (21) पुत्र धीरेंद्र प्रताप (निवासी : लौहर, सिकन्दरपुर) का रहने वाला था। वह पुलिस में भर्ती होने के लिए रोज सुबह दौड़ लगाता था। परिजनों की माने तो अविनाश ने झारखंड पुलिस भर्ती में फिजिकल भी निकाल लिया था। परिजनों के अनुसार छोटू मंगलवार की सुबह घर से निकला और लगभग 6 बजे उभांव थाना क्षेत्र के तुर्तीपार भागलपुर पुल पर पहुंचकर अपने चचेरे भाई संतोष पांडेय उर्फ गांगुली के मोबाइल पर भागलपुर पुल पर सुबह के समय टहलने वाले एक युवक के मोबाइल से फोन किया। लेकिन फोन व्यस्त होने के कारण बात नहीं हो पाई।

फिर संतोष ने उसी नम्बर पर काल किया तो युवक ने फोन उठाया और बोला छोटू पांडेय आप से बात करना चाहते हैं। फिर संतोष ने बात कराने के लिए कहा तो युवक बात कराने के लिए पीछे मुड़ा तो उसके होश उड़ गए। देखा कि छोटू ने नदी में छलांग लगा दिया है। यह देख आस-पास मौजूद लोगों के होश उड़ गए। आनन-फानन में मौजूद लोगों ने उसका पानी में डूबते हुए वीडियो भी बना लिया और स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

यह सब फोन पर संतोष सुन रहा था, मानों उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। फिर परिजनों को भी इसकी जानकारी दी। परिजनों ने काफी खोजबीन किया गया, लेकिन युवक का कहीं भी पता नहीं चला। सूचना के बाद एनडीआरएफ सहित उभांव और मईल थाने की पुलिस भी सरयू नदी के दोनों तरफ काफी तलाश करती रही। लेकिन बुधवार की दोपहर तक युवक का कहीं भी पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़े बलिया : गंगा किनारे मिला युवक का शव, शिनाख्त की कोशिश में जुटी पुलिस

Post Comments

Comments

Latest News

थार सवार बदमाशों ने ASI को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा थार सवार बदमाशों ने ASI को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
MP News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी में बदमाशों ने मंडी के एएसआई और एलडीसी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और...
बलिया GRP को मिली बड़ी सफलता : तमंचा और 825 कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार, ऐसे करते थे तस्करी
बलिया : कलेक्ट्रेट संघ के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र नाथ तिवारी को दी श्रद्धांजलि
छात्राओं और शिक्षिकाओं ने Pricipal पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
बलिया में खाद्य विभाग बड़ी कार्रवाई : 89 लाइसेंस निरस्त, 9.46 लाख लगा अर्थदण्ड
बलिया में पशुओं से लदा ट्रक बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार ; दूसरा फरार
बलिया में रेलवे ट्रैक पर पत्थर रखकर ट्रेन को डिस्टर्ब करने की कोशिश नाकाम