30 सितम्बर का राशिफल : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे Aaj ka Rashifal

30 सितम्बर का राशिफल : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे Aaj ka Rashifal

मेष
आज किसी भूले बिसरे साथी से मुलाकात होगी। कामकाज में शिथिलता रहेगी। घर में अतिथि आगमन हो सकता है। खर्चों को लेकर सावधान रहें। खर्च पर नियंत्रण रखना हितकर रहेगा।

वृषभ
आज विरोधियों से कडे़ मुकाबले की आशंका है। सत्संग का लाभ होगा। नवीन योजनाओं का विस्तार होगा। कोई प्रगतिवर्धक समाचार मिलेंगे। आय से खर्च अधिक होगा। खर्चों को लेकर सावधानी रखें।

मिथुन
आज छोटी-मोटी जरूरतों पर धन व्यय होगा। मनोरंजक यात्रा का योग भी है जिससे मन प्रसन्न रहेगा। उत्तरदायित्यों की पूर्ति होगी। स्थान परिवर्तन का योग भी है।

कर्क
दिन अनुकूल रहेगा। आज आपको व्यापार के क्षेत्र में नये अवसर प्राप्त होंगे। कामकाज में मन लगेगा। संतानपक्ष से सहयोग मिलेगा। प्रियजनों से भावनात्मक पीड़ा मिल सकती है।

यह भी पढ़े 29 सितम्बर का राशिफल : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे Aaj ka Rashifal

सिंह
दिन शांति देने वाला रहेगा। मेहनत करने से ही सफलता के आसार हैं। आज भाग्य आपका साथ देगा। पारिवारिक सुख की प्राप्ति भी होगी। मानसिक सुख संतोष रहेगा।

यह भी पढ़े 24 सितम्बर का राशिफल : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे

कन्या
आज स्वास्थ्य का विशेष तौर पर ध्यान रखें। अस्वस्थ्यता एवं आलस्य का अनुभव होगा। खानपान का ध्यान रखें। योजनाबद्ध तरीके से कार्य करें। सफलता अवश्य प्राप्त होगी।

यह भी पढ़े 20 सितम्बर 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल

तुला
आज कानूनी मामले के कार्यों में सावधानी से निर्णय करें, शत्रु वर्ग पराजित होगा। प्रियजनों के कारण भावनात्मक कष्ट हो सकता है। स्वास्थ्य सामान्य ही रहेगा।

वृश्चिक
आज कार्यक्षेत्र में भाग्य साथ देगा। किसी आवश्यक कार्य हेतु यात्रा के योग भी बन रहे हैं। शिक्षा से संबंधित कामकाज बनेंगे। आज संतान के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी।

धनु
आज धार्मिक कार्य पूजा पाठ में आपका मन लगेगा, सामाजिक कार्य या किसी उत्सव में भी भाग लेंगे। वाहन का प्रयोग करते समय सावधानी रखें। कोर्ट कचहरी आदि के मामले में निणर्य आपके पक्ष में रहेगा।

मकर
व्यापार व्यवसाय के क्षेत्र में सफलता के आसार हैं। किसी समस्या के हल होने का योग है। पुरूषार्थ के कार्यों में अच्छी सफलता मिलेगी। किसी मित्र से मिलन होगा।

कुम्भ
आज आपको दोस्तों का अच्छा साथ मिलेगा। दोस्तों के माध्यम से पुराने विवादों का हल होगा। धार्मिक कार्यों में रूचि रहेगी। आर्थिक समस्या का समाधान होगा। कुटुम्बियों का सुख रहेगा।

मीन
आज आपके जीवन में अप्रत्याशित घटनायें होंगी। काम में मन नहीं लगेगा। दाम्पत्य जीवन में प्रसन्नता रहेगी। दिनचर्या अनुकूल रहेगी। चिन्ता दूर होगी। खानपान पर संयम रखें।

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षकों ने मेधा का किया अनोखा सम्मान : गांव की गलियों में कुछ यूं निकला बलिया बेसिक के चमकते सितारों का कारवां, देखें Video शिक्षकों ने मेधा का किया अनोखा सम्मान : गांव की गलियों में कुछ यूं निकला बलिया बेसिक के चमकते सितारों का कारवां, देखें Video
Ballia News : एक शिक्षक हमेशा चाहता है कि उसके छात्र अच्छा करें। इसके लिए शिक्षक न सिर्फ अपने छात्रों...
बलिया में राह चलते थम गई सहायक अध्यापक की सांसे, शोक की लहर
प्यार, बेवफाई और खूनी इंतकाम : शिक्षक फैमिली हत्याकांड के आरोपी ने फिर खेला खौफनाक खेल, एनकाउंटर में घायल
बलिया में तैनात सिपाही ने चैंबर में घुसकर हथौड़े से किया डॉक्टर पर हमला, फिर...
शिक्षक फैमिली हत्याकांड का कातिल गिरफ्तार : सामने आई चार लोगों की हत्या की असली वजह
Ballia News : बलिया में युवक को घोंपा चाकू, गंभीरावस्था में रेफर
Aaj ka Rashifal : मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 5 अक्टूबर का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल