युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने वाला बलिया में तैनात सिपाही गिरफ्तार

युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने वाला बलिया में तैनात सिपाही गिरफ्तार

फतेहपुर : युवती को शादी का झांसा देकर उसका अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट में प्रसारित करने वाले सिपाही को साइबर क्राइम सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के भाई ने साइबर थाने में सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। गिरफ्तार सिपाही बलिया जिले के सिकंदपुर थाने में तैनात है। साइबर क्राइम पुलिस ने उसके निलंबन की कार्रवाई के लिए बलिया एसपी को पत्र लिखा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जाफरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया था कि सिपाही ने खुद को अविवाहित बताकर उसकी बहन को शादी का झांसा दिया था। वाट्सएप से वीडियो काल कर बहन की अश्लील फोटो व वीडियो रिकार्डिंग कर ली। इस बीच, युवती एवं उसके परिजन को पता चला कि आरोपी सिपाही पूर्व से विवाहित है, फिर युवती की शादी अन्यत्र तय की गई, जिसके प्रतिक्रिया स्वरूप अभियुक्त ने सोशल मीडिया पर शादी तुड़वाने के आशय से अश्लील फोटो व वीडियो वायरल किया गया।

बाद में डिलीट की भी कर दिया था। साइबर क्राइम सेल के इंस्पेक्टर सुनील सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने प्रतापगढ़ जिले के मानिकपुर थाने के मोहामिदपुर गांव में रहने वाले सिपाही प्रदीप सोनकर को फतेहपुर शहर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने धारा 67ए आईटी एक्ट में साक्ष्य के आधार पर अभियोग में अपराध धारा 61(2)/ 69/78/238/318(4)/ 358(2) बीएनएस व 66 डी आईटी एक्ट की बढ़ोतरी कर अभियुक्त प्रदीप कुमार सोनकर को चालान न्यायालय भेज दिया। पुलिस टीम में साइबर क्राइम पुलिस थाना फतेहपुर के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह, कां. प्रवीन सिंह व शुभेन्दु रंजन शामिल रहे। 

Post Comments

Comments

Latest News

एक्‍ट्रेस के चक्‍कर में 3 IPS अधिकारी सस्‍पेंड, जानें पूरा मामला एक्‍ट्रेस के चक्‍कर में 3 IPS अधिकारी सस्‍पेंड, जानें पूरा मामला
नई दिल्ली : एक्ट्रेस कादंबरी जेठवानी का शोषण करने के आरोप में तीन आईपीएस अधिकारी सस्पेंड हो गए हैं। कादंबरी...
पुल पर बाइक मिली, पर युवक का पता नहीं ; बलिया एसपी से भाई ने लगाई गुहार
UP DElEd 2024 : आज से करें यूपी डीएलएड के लिए ऑनलाइन आवेदन
Transfer list of Ballia Police : बलिया में सात दरोगा समेत 15 पुलिसकर्मियों को एसपी ने दी नई तैनाती
18 सितंबर 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी नियुक्ति पत्र देकर ठगी करने वाला जालसाज
बलिया पुलिस ने रोकी पिकअप... खुला बड़ा राज, दो गिरफ्तार