बलिया में पाइप से दबकर युवक की मौत, मचा कोहराम

बलिया में पाइप से दबकर युवक की मौत, मचा कोहराम

बलिया : उभांव थाना क्षेत्र के हल्दीरामपुर (तारनपुर) में पम्प कैनाल के लिए सोमवार की रात ट्रैक्टर-ट्राली से सिंचाई विभाग का पाइप उतारते समय उसके नीचे दबकर एक मजदूर की मौत हो गई। मृतक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि उभांव थाना क्षेत्र के हल्दीरामपुर (रामपुर) निवासी दुर्गेश गोंड अन्य मजदूरों के साथ रात में गाड़ी से पाइप को उतार रहा था। इस दौरान किसी प्रकार पाइप उसके ऊपर गिर गया, जिसके नीचे दबकर दुर्गेश की मौत हो गई। दुर्गेश की मौत होते ही वहां खलबली मच गई। सूचना मिलते ही परिजन रोते-बिलखते पहुंच गये।

इस मामले में मृतक के चाचा मैनेजर गोंड़ ने उभांव पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सिंचाई विभाग के कर्मचारी राजकुमार गोंड के बुलाने पर मजदूर के रुप में दुर्गेश गया था। उतारते समय पाइप के नीचे दबकर उसकी मौत हो गयी। मैनेजर ने आरोप लगाया है कि राजकुमार की लापरवाही से मेरे भतीजा की जान गई है। इस सम्बंध में  उभांव थानाध्यक्ष का कहना है कि तहरीर के आधार पर बीएनएस 106 (1) यानि लापरवाही का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना की तहकीकात की जा रही है।

रोहित सिंह मिथिलेश

यह भी पढ़े बलिया : करंट से युवक की मौत

Post Comments

Comments

Latest News

14 जुलाई से 10 दिन प्रभावित रहेगा यह रेल रूट, कई ट्रेनें निरस्त ; बलिया से चलने वाली ट्रेन भी शामिल 14 जुलाई से 10 दिन प्रभावित रहेगा यह रेल रूट, कई ट्रेनें निरस्त ; बलिया से चलने वाली ट्रेन भी शामिल
वाराणसी : रेलवे प्रशासन द्वारा परिचालनिक सुगमता हेतु अकोला-रतलाम खण्ड के आमान परिवर्तन के परिप्रेक्ष्य में खंडवा स्टेशन यार्ड के...
सनबीम बलिया में दो दिवसीय शतरंज प्रतियोगिता चतुरंग 2024 का समापन, बेसिक की अमृता ने लूटी वाहवाही
शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी को लेकर ताजा अपडेट, देखें बलिया BSA का लेटेस्ट आदेश
बलिया : ऑनलाइन अटेनडेंस पर विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन 7 जुलाई को करेगा मंथन, फिर...
बलिया में ऑनर किलिंग : तीन भाईयों ने इकलौती बहन को दी तालिबानी मौत, ऐसे खुला राज
Online Attendance Of Teachers : 15 नहीं, 8 जुलाई से लगेगी शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी, आदेश जारी
जहर खाकर प्रेमी युगल ने घर वालों को किया फोन, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, पढ़ें आखिरी शब्द