पत्नी और साली की पिटाई से आहत ई-रिक्शा चालक ने उठाया खौफनाक कदम

पत्नी और साली की पिटाई से आहत ई-रिक्शा चालक ने उठाया खौफनाक कदम

UP News : बांदा जिले में पत्नी और साली की पिटाई से आहत ई-रिक्शा चालक ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। करीब चार दिन से शराब पीने को लेकर घर में विवाद चल रहा था। घटना के बाद पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया था। वह मोहल्ले में रह रही थी।

शहर कोतवाली क्षेत्र के आसरा आवास काॅलोनी के ब्लॉक सी फ्लैट नंबर आठ निवासी मुकेश साहू (40) ने बुधवार को सुबह घर के कमरे में पंखे से रस्सी का फंदा लगाकर जान दे दी। घटना के कुछ देर बाद मोहल्ले के कुछ लोग चंदा मांगने पहुंचे।

दरवाजा खटखटाने पर नहीं खुला तो जंगले से देखा तो वह फंदे से लटका। उन्होंने उसकी पत्नी को बताया। पत्नी रीता साहू ने मोहल्ले वालों के सहयोग से मुकेश को फंदा काटकर उतारा। उसने बताया कि मुकेश ई-रिक्शा चलाता था। दो बेटी और एक बेटा हैं। शराब पीने को लेकर चार दिन से घर में झगड़ा चल रहा था।

बताया कि विवाद ज्यादा बढ़ने पर उसने अपनी बहन के साथ दो दिन पहले उसे पीट भी दिया था। मुकेश ने उसे घर से बाहर निकाल दिया था। वह मोहल्ले में ही रह रही थी। इस बीच उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। उधर, मुकेश के जीजा आजाद नगर निवासी राजेश साहू ने भी शराब पीने के चलते पत्नी और साली द्वारा पिटाई करने की बात कही है। शहर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि घरेलू झगड़े को लेकर युवक ने फंदा लगाकर जान दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

यह भी पढ़े बलिया एसपी ने थानाध्यक्ष को किया निलंबित, चौकी इंचार्ज का बढ़ा कद ; मिली थाने की कमान

Post Comments

Comments