बहराइच हिंसा में पांच आरोपी गिरफ्तार, एनकाउंटर में दो को लगी गोली

बहराइच हिंसा में पांच आरोपी गिरफ्तार, एनकाउंटर में दो को लगी गोली

UP News : बहराइच हिंसा मामले में यूपी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने हिंसा के मुख्य आरोपी सरफराज और तालिब को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कार्रवाई में दोनों के पैर में गोली लगी है। गोली लगने के बाद पुलिस दोनों को पहले नानापारा सीएचसी ले गई फिर यहां से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, सरफराज की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रामगोपाल मिश्रा को गोली मारने वाले मुख्य आरोपी सरफराज व उसके बड़े भाई तालिब के साथ गुरुवार को यूपी एसटीएफ और पुलिस की मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ नानपारा कोतवाली क्षेत्र कुर्मीनपुरवा हांडा बसरी में करीब दोपहर दो बजे के आसपास होना बताया जा रहा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में हैं। इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की। आरोपियों ने सरफराज और तालिब ने गोलीबारी शुरू की। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें सरफराज के बाएं और तालिब के दाहिने पैर में गोली लगी। इसके बाद दोनों घायल हो गए। दोनों को गिरफ्तार कर एबुंलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य के नानपारा ले जाया गया।

एसपी बहराइच एसपी वृंदा शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि पांच आरोपियों की गिरफ़्तारी हुई है, उनमें से दो पुलिस की गोली से घायल हुए हैं। सरफराज और मोहम्मद तालिब को गोली लगी है। वहीं, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश ने बताया कि अभी कैजुअल्टी की जानकारी नहीं है, लेकिन पुलिस द्वारा पांच आरोपी पकड़े गए हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, 5 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं और एनकाउंटर में दो को गोली लगी है।

Post Comments

Comments