Murder In Ballia : बलिया में लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर युवक की हत्या, सामने आई ये वजह

Murder In Ballia : बलिया में लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर युवक की हत्या, सामने आई ये वजह

Ballia News : रेवती थाना क्षेत्र के मूनछपरा गांव में बुधवार की देर शाम लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला कर मनबढ़ों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना से पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी विक्रांत वीर ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। 

पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि मुनिछपरा निवासी बलिराम पांडेय (30) पुत्र राम सिहासन पांडेय एवं कमलेश गोंड (50) पुत्र स्व. गंगा गोंड बुधवार की शाम साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच उनमें किसी बात को लेकर वाद विवाद एवं मारपीट शुरू हो गई, तभी कमलेश गोंड ने अपने पुत्र शैलेंद्र गोंड (30) के साथ मिलकर लाठियों से बलिराम पांडेय पर कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

रेवती पुलिस गंभीर रूप से घायल बलिराम पांडे को जिला अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसपी ने बताया कि मृतक की मां पुष्पा पांडे पत्नी स्व. राम सिहासन पांडे की तहरीर के आधार पर कमलेश गोंड एवं शैलेंद्र गोंड के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। दोनों नामजद अभियुक्त पुलिस की हिरासत में है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। 

रोहित सिंह मिथिलेश

यह भी पढ़े मिशन शक्ति अभियान : बलिया के परिषदीय स्कूल की अनोखी पहल

Post Comments

Comments

Latest News

Murder In Ballia : बलिया में लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर युवक की हत्या, सामने आई ये वजह Murder In Ballia : बलिया में लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर युवक की हत्या, सामने आई ये वजह
Ballia News : रेवती थाना क्षेत्र के मूनछपरा गांव में बुधवार की देर शाम लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला...
Aaj Ka Rashifal : जानिएं आपके लिए कैसा रहेगा 10 अक्टूबर, पढ़ें दैनिक राशिफल
पुलिस के सामने पिट गए बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, Video वायरल
बलिया : जिन्दगी की जंग हार गई प्रभारी प्रधानाध्यापिका, शिक्षा जगत स्तब्ध
बलिया : युवती को छत से धक्का देने वाला युवक गिरफ्तार
बलिया में ऐसा एक्सीडेंट... सुनकर दंग रह गये लोग
शारदीय नवरात्रि 2024 : अष्टमी और नवमी का व्रत एक ही दिन, जानें कैसे करें व्रत का पारण