पुलिस के सामने पिट गए बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, Video वायरल

पुलिस के सामने पिट गए बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, Video वायरल

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अर्बन कोआपरेटिव बैंक के चुनाव को लेकर मंगलवार को बीजेपी के दो गुटों में शुरू हुई तनातनी बुधवार को मारपीट में तब्दील हो गई। नतीजा यह रहा कि पुलिस के सामने ही बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की पिटाई कर दी गई। विधायक योगेश वर्मा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सदर विधायक लखीमपुर खीरी अर्बन कोऑपरेटिव बैंक मतदाता की अंतिम सूची सूचना बोर्ड से गायब होने पर भड़क गए थे। 4 अक्टूबर को इसकी सूचना लगाई गई थी। मंगलवार को इसको लेकर विधायक ने धांधली का आरोप बैंक के कर्मचारियों और पुलिस पर लगाया था। बुधवार को एक बार फिर विधायक योगेश वर्मा धांधली की शिकायत लेकर पहुंचे थे, तभी वहां बैंक की पूर्व अध्यक्ष पुष्पा सिंह के पति और जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह के बीच पुलिस की मौजूदगी में विवाद शुरू हो गया।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अवधेश सिंह ने पहले विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मारा। इसके बाद पुलिस बीच बचाव में उतरी, लेकिन अवधेश सिंह के समर्थकों ने विधायक को कॉलर पकड़कर घसीटकर पटक दिया। यह वीडियो जमकर वायरल है। इस बीच भारी पुलिस फोर्स के साथ नामांकन की प्रक्रिया जारी रही। तनाव को देखते हुए पुलिस भी सतर्क है। पुलिस ने इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है। 

Post Comments

Comments

Latest News

पुलिस के सामने पिट गए बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, Video वायरल पुलिस के सामने पिट गए बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, Video वायरल
लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अर्बन कोआपरेटिव बैंक के चुनाव को लेकर मंगलवार को बीजेपी के...
बलिया : जिन्दगी की जंग हार गई प्रभारी प्रधानाध्यापिका, शिक्षा जगत स्तब्ध
बलिया : युवती को छत से धक्का देने वाला युवक गिरफ्तार
बलिया में ऐसा एक्सीडेंट... सुनकर दंग रह गये लोग
शारदीय नवरात्रि 2024 : अष्टमी और नवमी का व्रत एक ही दिन, जानें कैसे करें व्रत का पारण
Ballia News : शिक्षकों की इन समस्याओं को लेकर बीएसए से मिला प्राथमिक शिक्षक संघ
बलिया और गाजीपुर को मिली वंदे भारत एक्सप्रेस, रेलवे ने जारी किया पूरा शेड्यूल