त्रिशुल से दादी की हत्या कर शिवलिंग पर चढ़ाया खून, फिर खुद के गले में घोंप लिया चाकू

त्रिशुल से दादी की हत्या कर शिवलिंग पर चढ़ाया खून, फिर खुद के गले में घोंप लिया चाकू

CG News : दुर्ग जिले से हत्या की एक खौफनाक वारदात सामने आई, जहां 32 साल के एक युवक ने अपनी 65 वर्षीय दादी पर त्रिशुल से हमला कर हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद पोते ने अपनी दादी के खून को मंदिर में शिवलिंग पर लगा दिया। बताया जा रहा है कि इस कृत्य के बाद पोते ने खुद भी अपने गले पर चाकू से हमला कर आत्महत्या का प्रयास किया हैं। पुलिस ने आरोपी पोते को अस्पताल में भर्ती कराने क़े साथ ही दादी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हत्या की ये खौफनाक वारदात नंदिनी थाना क्षेत्र के ग्राम नंदकट्ठी में शनिवार की देर शाम की है। यहां रहने वाले गोविंद गोस्वामी और उसकी दादी रुखमणी गोस्वामी 15 दिन पहले नंदकट्ठी के धान खरीदी केंद्र के पास एक झोपड़ी में रहने आए थे। इससे पहले वे धौराभांठा में रहते थे। उनके घर के सामने स्थित शिव मंदिर में वे नियमित रूप से पूजा करते जाते थे। आस पड़ोस के लोगों ने बताया कि शनिवार की शाम गोविंद अचानक हिंसक हो उठा और अपनी दादी पर जानलेवा हमला कर दिया। त्रिशुल से उसने अपनी दादी के गले और चेहरे जानलेवा हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया, जिससे बुजुर्ग दादी की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद गुलशन ने दादी के खून को लेकर मंदिर में जाकर शिवलिंग पर चढ़ा दिया।

दादी की हत्या के बाद गोविंद ने खुद को भी मारने का असफल प्रयास किया। उसने अपने गले में चाकू घोंप लिया, लेकिन समय पर पुलिस के पहुंचने से उसकी जान बच गई। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैए,जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार, शनिवार की सुबह से ही गोविंद का व्यवहार असामान्य था। वह विचलित और मानसिक रूप से परेशान लग रहा था। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है और गोविंद के ठीक होने पर उससे पूछताछ की जाएगी, ताकि हत्या के पीछे की वजह साफ हो सके। पुलिस का कहना है कि हत्या के असली कारण का पता लगने के बाद ही इस मामले में पूरी सच्चाई सामने आ सकेगी।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, मचा कोहराम बलिया : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, मचा कोहराम
बैरिया, बलिया : बलिया-छपरा रेल खण्ड पर बकुलहा रेलवे स्टेशन से पूरब होम सिग्नल के पास सोमवार की शाम डाउन...
Ballia News : तहरीर बदलवाने की सूचना पर थाने पहुंचे पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह
बलिया में 6 लाख की शराब बरामद, अनुज्ञापी और सेल्समैन समेत 9 पर मुकदमा ; गोदाम सील
बलिया एसपी ऑफिस पर हंगामा : गिरफ्तार आदित्य राजभर समेत 44 अभियुक्तों की पुलिस ने जारी किया लिस्ट
सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले का बलिया की नव भारतीय नारी विकास समिति ने किया स्वागत, निदेशक बोले...
पहले लव मैरिज, फिर पति के दोस्त से प्यार… हैरान कर देगी विष्णु हत्याकांड की कहानी
बलिया में नहाते समय युवती का वीडियो बनाकर किया वायरल, मुकदमा दर्ज