रेलवे में नौकरी लगते ही भूला 24 महीने का प्यार, घरवालों ने करवा दिया पकड़ौआ विवाह

रेलवे में नौकरी लगते ही भूला 24 महीने का प्यार, घरवालों ने करवा दिया पकड़ौआ विवाह

Bihar News : बिहार के समस्तीपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने रेलवे में नौकरी लगते ही प्रेमिका से रिश्ता तोड़ दिया और शादी के लिए दहेज की मांग करने लगा। प्रेमिका ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना। फिर, प्रेमिका ने उसे विद्यापतिधाम मंदिर में बात करने के बहाने बुलाया और वहां लोगों ने पकड़कर उसकी शादी करवा दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चकसिकंदर गांव निवासी प्रमोद कुमार सहनी है, जबकि उसकी प्रेमिका समस्तीपुर जिले के ही हलई थाना अंतर्गत दरवा गांव निवासी रौशनी कुमारी है। दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। दोनों का पिछले दो सालों से प्रेम प्रंसग चल रहा था, लेकिन लड़के का कहना है कि ऐसा नहीं है। लड़के का कहना है कि दूर के रिश्तेदार होने के कारण उनकी कभी-कभी बातचीत होती थी।

नौकरी लगने के बाद किया शादी से इनकार
उधर लड़की के परिजनों के अनुसार, नौकरी लगने के पूर्व युवक रौशनी से विवाह करने के लिए तैयार था, परंतु रेलवे में चतुर्थ वर्गीय कर्मी के रूप में भुवनेश्वर में नौकरी मिलने के बाद लड़के ने अपना सुर बदल लिया। वह शादी की बात से मुकरने लगा। वह कभी दहेज में 10 लाख रुपये की मांग करता था तो कभी शादी करने से ही इनकार कर रहा था। इसके बाद लड़के को मिलने के लिए लड़की ने विद्यापतिधाम मंदिर में बुलाया, जहां पहले से दुल्हन के भेष में तैयार प्रेमिका और उसके परिजनों ने उसे पकड़कर उसका पकड़ौआ विवाह करा दिया।

रौशनी और प्रमोद ने शादी को लेकर कही ये बात
इस बारे में बात करते हुए लड़की रौशनी ने बताया कि हम दो साल से रिश्ते में थे, लेकिन नौकरी लगने के बाद वह तिलक में 10 लाख रुपये और बुलेट की मांग कर रहा था। कभी वो शादी के लिए मना कर रहा था, लेकिन अब वह मान गया है। वहीं लड़के प्रमोद ने कहा कि हमें यहां झूठ बोलकर लाया गया था। उसने लड़की के प्रेम प्रसंग के दावे को भी झूठा बताया। कहा कि कभी-कभी बात होती थी, इसका मतलब ये नहीं था कि हम रिलेशनशिप में हैं।

यह भी पढ़े 40.47 करोड़ से संवर रहा बलिया रेलवे स्टेशन, तस्वीरों में देखें बदलता लुक

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, मचा कोहराम बलिया : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, मचा कोहराम
बैरिया, बलिया : बलिया-छपरा रेल खण्ड पर बकुलहा रेलवे स्टेशन से पूरब होम सिग्नल के पास सोमवार की शाम डाउन...
Ballia News : तहरीर बदलवाने की सूचना पर थाने पहुंचे पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह
बलिया में 6 लाख की शराब बरामद, अनुज्ञापी और सेल्समैन समेत 9 पर मुकदमा ; गोदाम सील
बलिया एसपी ऑफिस पर हंगामा : गिरफ्तार आदित्य राजभर समेत 44 अभियुक्तों की पुलिस ने जारी किया लिस्ट
सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले का बलिया की नव भारतीय नारी विकास समिति ने किया स्वागत, निदेशक बोले...
पहले लव मैरिज, फिर पति के दोस्त से प्यार… हैरान कर देगी विष्णु हत्याकांड की कहानी
बलिया में नहाते समय युवती का वीडियो बनाकर किया वायरल, मुकदमा दर्ज