बलिया की शिक्षिका अंजली तोमर को मिला डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन सम्मान

बलिया की शिक्षिका अंजली तोमर को मिला डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन सम्मान

बलिया : अंतरराष्ट्रीय शिक्षक दिवस पर चौधरी केहर सिंह एजुकेशनल ट्रस्ट बड़ौत बागपत द्वारा आयोजित शिक्षक उन्नयन गोष्ठी एवं राष्ट्रीय शिक्षक सम्मान समारोह में पूरे देश के सभी प्रांतों के 101 नवाचारी और प्रेरक शिक्षकों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बागपत सांसद डा राजकुमार सांगवान एवं विशिष्ट अतिथि बड़ौत चेयरमैन तथा एसडीएम ने प्राथमिक विद्यालय अलावलपुर (शिक्षा क्षेत्र हनुमानगंज, बलिया) की सहायक अध्यापिका अंजली तोमर को सम्मानित किया। अपने नित नए नवाचारों की पर्याय बन चुकी अंजली तोमर के सम्मान से बेसिक शिक्षा परिषद गौरवान्वित है।अंजली तोमर ने कहा कि सम्मान पाना जितना मुश्किल है, उससे ज्यादा कठिन है उसे संजोकर रखना।

अंतरराष्ट्रीय शिक्षक दिवस जो मुझे सम्मान मिला है, उससे मेरी जिम्मेदारी और अधिक बढ़ गई। कार्य के बल पर अपने गृह क्षेत्र में सम्मानित होने का मुझे जो अवसर मिला, उससे मैं बहुत ही खुश हूं। यह सम्मान मेरे विद्यालय के उन नौनिहालों को समर्पित हैं, जो मुझे इस मुकाम पर जाने के लिए प्रेरक का काम किए। मुझे इन नौनिहालों के साथ काम करने में जो आनंद की अनुभूति मिलती है, वह कही और नहीं मिलती।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में किशोरी को झांसे में लेकर गलत काम कर रहा था युवक, एक्शन मोड में पुलिस बलिया में किशोरी को झांसे में लेकर गलत काम कर रहा था युवक, एक्शन मोड में पुलिस
हल्दी, बलिया : हल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध स्थापित करने...
बलिया : छात्र नेताओं ने इस तर्क के साथ उठाई छात्रसंघ चुनाव की मांग
बलिया : मुकदमा दर्ज नहीं होने से नाराज अधिवक्ताओं ने दी यह चेतावनी
Ballia News : युवक पर चाकू से हमला, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज
RAA के तहत साइंस क्विज प्रतियोगिता : बेलहरी ब्लाक में चमकें ये सितारे ; देखें टॉप-10 मेधावियों की सूची
बलिया की शिक्षिका अंजली तोमर को मिला डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन सम्मान
बलिया : पुलिस की नौकरी के लिए युवक ने खेला उम्र का खेल, खुली पोल ; मुकदमा दर्ज