प्यार, बेवफाई और खूनी इंतकाम : शिक्षक फैमिली हत्याकांड के आरोपी ने फिर खेला खौफनाक खेल, एनकाउंटर में घायल

प्यार, बेवफाई और खूनी इंतकाम : शिक्षक फैमिली हत्याकांड के आरोपी ने फिर खेला खौफनाक खेल, एनकाउंटर में घायल

UP News : अमेठी जिले में शिक्षक फैमिली की हत्या करने वाले आरोपी चंदन वर्मा का एनकाउंडर हुआ है।शनिवार तड़के पुलिस के साथ मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस के अनुसार यह घटना उस समय हुई, जब शिवरतनगंज थाने के उपनिरीक्षक मदन कुमार सिंह नहर पटरी के पास मिली पिस्तौल को अपने कब्जे में ले रहे थे। पुलिस ने एक बयान में कहा कि जब सिंह पिस्तौल और उसकी मैगजीन का निरीक्षण कर रहे थे, तभी आरोपी चंदन वर्मा ने उनकी पिस्तौल छीन ली और उन्हें जान से मारने की नीयत से उन पर गोली चला दी। इस पर पुलिस निरीक्षक सच्चिदानंद राय ने बचाव में गोली चलाई, जो आरोपी के दाहिने पैर में लगी।

क्या था पूरा मामला

अमेठी हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है, जहां शिक्षक सुनील की पत्नी के आशिक चंदन ने ही पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाई है। इतना ही नहीं आरोपी ने खूनीकांड को अंजाम देने से पहले अपने वॉट्सएप के बायो में लिखा था कि 5 लोग मरने वाले हैं। उसके बाद उसने पूरी वारदात को अंजाम दिया। 

शादी के पहले से शिक्षक की पत्नी का अफेयर

यह भी पढ़े Transfer List of VDO In Ballia : बलिया में 43 सचिवों का स्थानांतरण, यहां देखें पूरी लिस्ट

अमेठी हत्याकांड किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। ऐसा इसलिए, क्योंकि शिक्षक सुनील की पत्नी का शादी के पहले से ही चंदन के साथ अफेयर चल रहा था। सुनील की पत्नी और चंदन की वीडियो कॉलिंग में बातचीत भी हुआ करती थी, जिसकी जानकारी पति को लग गई थी। उसके बाद शिक्षक की पत्नी ने अपने आशिक के खिलाफ जान से खतरा होने का केस दर्ज कराया था। अपनी शिकायत में कहा था कि अगर मेरे परिवार को कुछ हुआ तो उसका जिम्मेदार चंदन होगा।

यह भी पढ़े दिव्यांगजन शादी-विवाह प्रोत्साहन पुरस्कार के लिए करे ऑनलाइन आवेदन

मामला दर्ज होने के बाद शिक्षक सुनील की पत्नी का आशिक परेशान करने लगा, जिससे परेशान होकर शिक्षक ने रायबरेली से अपना ट्रांसफर अमेठी करवा लिया। लेकिन आशिक वहां भी आ धमका। इस दौरान चंदन शिक्षक के घर पहुंचा और विवाद किया। उसके बाद उसने शिक्षक को 3, उसकी पत्नी को 2 और उसके बच्चों को 1-1 गोली मार कर मौत की नींद सुला दी। उसके बाद वहां से फरार हो गया। इन सब बात का खुलासा पुलिस की पूछताछ में चंदन ने किया है।

यह भी पढ़े Ballia News : बलिया में सहायक अभियंता के खिलाफ मुकदमा दर्ज, 50 लाख से जुड़ा है मामला

कोई प्यार नहीं था, मुझसे गलती हो गई
पुलिस एनकाउंटर के बाद एक्स रे के लिए ले जाते हुए अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा ने कहा कि कोई प्यार नहीं था। मुझे पछतावा है। बच्चों की हत्या के बाबत पूछे जाने पर उसने कहा कि मुझसे गलती हो गई। पुलिस एनकाउंटर में घायल होने के बाद चंदन वर्मा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में वार्ड के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। यहां से उसे एक्स रे के लिए सीएचसी गौरीगंज ले जाया गया। यहां पर दो थानों की फोर्स व बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद है।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में राह चलते थम गई सहायक अध्यापक की सांसे, शोक की लहर बलिया में राह चलते थम गई सहायक अध्यापक की सांसे, शोक की लहर
Ballia News : उभांव थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर गांव निवासी इंटर कॉलेज खंडवा के सहायक अध्यापक का असामयिक निधन हृदय...
प्यार, बेवफाई और खूनी इंतकाम : शिक्षक फैमिली हत्याकांड के आरोपी ने फिर खेला खौफनाक खेल, एनकाउंटर में घायल
बलिया में तैनात सिपाही ने चैंबर में घुसकर हथौड़े से किया डॉक्टर पर हमला, फिर...
शिक्षक फैमिली हत्याकांड का कातिल गिरफ्तार : सामने आई चार लोगों की हत्या की असली वजह
Ballia News : बलिया में युवक को घोंपा चाकू, गंभीरावस्था में रेफर
Aaj ka Rashifal : मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 5 अक्टूबर का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : विद्युत विभाग की लापरवाही ने ले ली एक और बेजुबान की जान, स्कूल के पास की घटना