गंगा नदी में गिरी छात्रा, बचाने के लिए कूदे दो छात्र भी डूबे ; एक का शव बरामद

गंगा नदी में गिरी छात्रा, बचाने के लिए कूदे दो छात्र भी डूबे ; एक का शव बरामद

वाराणसी : सामने घाट क्षेत्र में दो छात्र और एक छात्रा गंगा में डूब गए। सूचना पर पहुंची लंका थाने की पुलिस ने जल पुलिस और एनडीआरएफ के गोताखोरों की मदद से एक छात्र का शव बरामद कर लिया है। एक छात्र और छात्रा की तलाश जारी है। लंका थाने की पुलिस को शनिवार की रात लगभग 2:30 बजे सूचना मिली कि तीन लोग सामने घाट क्षेत्र में गंगा में डूब गए हैं। सूचना पर लंका थानाध्यक्ष शिवाकांत मिश्र फोर्स के साथ पहुंचे। पता लगा कि बिहार के मोतिहारी का रहने वाला एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र वैभव (21) व वहीं का रहने वाला स्नातक छात्र ऋषि (21) और फिजियोथेरेपी की पढ़ाई करने वाली सोना (19) गंगा में डूबे हैं।

विवेकानंद स्कूल जयपुर से बीटेक कर रहे रीशू ने बताया कि रविवार की सुबह 7 बजे हम लोगों की ट्रेन थी। हम लोग अपने एक दोस्त से मिलने आए थे। नींद न लग जाए, इसके लिए हम लोग टहलने चले गए। असावधानी के कारण पहले सोना गंगा में गिरी। उसको बचाने के चक्कर में वैभव और ऋषि डूब गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से वैभव का शव बरामद कर लिया है। ऋषि और सोना की तलाश की जा रही है। हादसे के संबंध में दोनों छात्रों और छात्रा के परिजनों को बता दिया गया है।

इनके साथी रिशु ने बताया कि वह वैभव के साथ विवेकानंद यूनिवर्सिटी जयपुर से बीटेक करता है। उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। रिशु ने बताया कि सुबह सात बजे की ट्रेन थी। हम लोग अपने एक दोस्त से मिलने आए थे और उसके बाद नींद न लग जाए, इस कारण गंगा किनारे टहलने आ गए थे। सभी लोग गंगा में लगी जेटी पर खड़े थे, जहां पहले सोना डूबने लगी, जिसको बचाने के चक्कर में वैभव और ऋषि डूब गए। वैभव का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि बाकी दो की तलाश जारी है। रिशु और वैभव सुबह जयपुर जाने वाले थे।

Post Comments

Comments

Latest News

रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील
वाराणसी : वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक शेख रहमान के निर्देशन में सहायक वाणिज्य प्रबंधक पुष्कर सिंह रावत के नेतृत्व में...
बलिया : बसपा नेता को पितृ शोक
हिंदी दिवस की पूर्व संध्या पर बलिया के कवियों ने पढ़ी एक से बढ़कर एक रचनाएं
Video : बलिया में दो देवरों ने भाभी को दी दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह
Video : बलिया में छात्रा के साथ सरेराह गुंडई पर एसपी का आया बड़ा बयान
बलिया में पत्थर से हमला कर महिला की हत्या, मचा हड़कम्प
बलिया : नाबालिग से दुष्कर्म, जेल में 25 साल कैद रहेगा दोषी युवक