एडूलीडर्स यूपी और कर्मयोगी सम्मान से सम्मानित होंगे बलिया बेसिक के चार सितारे

एडूलीडर्स यूपी और कर्मयोगी सम्मान से सम्मानित होंगे बलिया बेसिक के चार सितारे

बलिया : शिक्षा क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले करीब 300 शिक्षकों का सम्मान ग्रेटर नोएडा में किया जाएगा, जिसमें बलिया के भी चार शिक्षक शामिल है। एडूलीडर्स टीम ने सर्वेक्षण के बाद शिक्षकों के नाम का ऐलान सम्मान के लिए किया है। चयनित शिक्षकों को ग्रेटर नोएडा में 16 सितंबर को सम्मानित किया जाएगा।  

Screenshot_2024-09-12-14-05-47-08_99c04817c0de5652397fc8b56c3b3817

शिक्षक सम्मान के उपलक्ष्य में एडूलीडर्स यूपी की ओर से हेमा फाउंडेशन तथा आरआर ग्लोबल मुंबई के सहयोग से यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसमें हेमा फाउंडेशन ने देश भर में मूल्यपरक शिक्षा को बढ़ावा देने वाले 300 शिक्षकों की एक ह्यूमन वेल्यूज कार्यशाला भी आयोजित की है। इसमें शिक्षकों को उनके विद्यालय में नैतिक मूल्य आधारित शिक्षा देने के तौर तरीकों की जानकारी भी दी जाएगी।

IMG_20240912_140626

यह भी पढ़े टूट रही उम्मीद-बह रहे आंसू : 4 दिन बाद दुबई में होगी बेटी की फांसी !

शिक्षा क्षेत्र हनुमानगंज के प्राथमिक विद्यालय चंदुकी के प्रधानाध्यापक विराट कुंवर को एडूलीडर्स यूपी सम्मान से नवाजा जायेगा। वहीं, बेलहरी ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय पुरास के प्रधानाध्यापक जयप्रकाश सिंह, शिक्षा क्षेत्र चिलकहर के प्राथमिक विद्यालय हरिहरपुर के सहायक अध्यापक अनिल कुमार सिंह व कम्पोजिट विद्यालय पटखौली के सहायक अध्यापक अजीत कुमार गुप्ता एडूलीडर्स कर्मयोगी सम्मान से अलंकृत होंगे। सम्मान के लिए चयनित शिक्षकों को खूब बधाई मिल रही है। 

यह भी पढ़े बलिया में तबाही मचाने को बेताब गंगा, घाघरा और टोंस की लहरे, फ्लड एरिया में मची अफरा-तफरी ; डूबे कई सम्पर्क मार्ग

Post Comments

Comments

Latest News

एक्‍ट्रेस के चक्‍कर में 3 IPS अधिकारी सस्‍पेंड, जानें पूरा मामला एक्‍ट्रेस के चक्‍कर में 3 IPS अधिकारी सस्‍पेंड, जानें पूरा मामला
नई दिल्ली : एक्ट्रेस कादंबरी जेठवानी का शोषण करने के आरोप में तीन आईपीएस अधिकारी सस्पेंड हो गए हैं। कादंबरी...
पुल पर बाइक मिली, पर युवक का पता नहीं ; बलिया एसपी से भाई ने लगाई गुहार
UP DElEd 2024 : आज से करें यूपी डीएलएड के लिए ऑनलाइन आवेदन
Transfer list of Ballia Police : बलिया में सात दरोगा समेत 15 पुलिसकर्मियों को एसपी ने दी नई तैनाती
18 सितंबर 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी नियुक्ति पत्र देकर ठगी करने वाला जालसाज
बलिया पुलिस ने रोकी पिकअप... खुला बड़ा राज, दो गिरफ्तार