कक्षा चार की छात्रा से छेड़खानी पर महिलाओं ने प्रधानाध्यापक को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार ; बीएसए ने सस्पेंड

कक्षा चार की छात्रा से छेड़खानी पर महिलाओं ने प्रधानाध्यापक को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार ; बीएसए ने सस्पेंड

मेरठ : मवाना के सरकारी स्कूल में प्रधानाध्यापक ने शर्मसार करने वाली हरकत कर दी। कक्षा चार की छात्रा को नाखून काटने के बहाने अपने कक्ष में बुलाकर छेड़खानी की। छात्रा ने घर जाकर परिजनों को गलत हरकत के बारे में बताया तो बड़ी संख्या में महिलाएं स्कूल पहुंच गईं। प्रधानाध्यापक की जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। छात्रा की मां की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं, बीएसए आशा चौधरी ने प्रधानाध्यापक को निलंबित कर जांच बैठा दी है।
 
मवाना निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी बेटी एक सरकारी स्कूल में कक्षा चार में पढ़ती है। स्कूल के प्रधानाध्यापक जमाल कामिल ने नाखून काटने के बहाने उनकी बेटी को कक्ष में बुलाया। पैर पर हाथ लगाकर गलत हरकत करने लगा। आरोपी दरवाजा बंद करने गया तो बच्ची डरकर वहां से भाग निकली। रोते हुए परिजनों को गलत हरकत की जानकारी दी। गुस्साए परिजन और महिलाएं स्कूल पहुंच गए। जमाल कामिल को पकड़कर जमकर पिटाई की। 

सीओ मवाना सौरभ सिंह ने बताया कि प्रधानाध्यापक जमाल कामिल के खिलाफ छेड़खानी और पॉक्सो अधिनियम के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। बच्ची का मेडिकल परीक्षा कराया गया है। बच्ची के बयान लिए जा रहे हैं।

पहले भी निलंबित हो चुका है आरोपी
आरोपी प्रधानाध्यापक जमाल ने स्कूल में पेड़ कटवा दिए थे। बच्चों को टहनी उठाने के काम में लगा दिया था। इस दौरान बच्चों पर ततैयों ने हमला कर दिया था। कई बच्चे जख्मी हो गए थे। इस मामले में जमाल को निलंबित कर दिया गया था। दिसंबर 2023 में वह बहाल हो गया था।

मां का आरोप, स्केल से मारा
बच्ची की मां का आरोप है कि जब छात्रा के बताने पर वह स्कूल में जानकारी करने पहुंची तो जमाल ने उसे स्केल मारा। जातिसूचक शब्द कहे। इसके बाद दूसरी महिलाएं पहुंचीं तो वह मेज के नीचे घुस गया। महिलाओं ने उसकी जमकर पिटाई की।

यह भी पढ़े बार-बार घर से फरार हो रहीं दो लड़कियां, पढ़ें चर्चित प्रेम कहानी

आरोपी बोला, मुझ पर लगाए आरोप गलत
जमाल कामिल कक्षा एक और दो के बच्चों को पढ़ाता है। कक्षा तीन और चार के बच्चों को सहायक अध्यापिका पढ़ाती हैं। जमाल कामिल का कहना था कि उस पर लगाए गए आरोप गलत हैं। उसने नाखून काटने के लिए बुलाया था। जब उससे पूछा गया कि क्या शिक्षक को स्कूल में नाखून काटने के कोई आदेश हैं तो वह चुप हो गया। सहायक अध्यापिका का कहना है कि नाखून काटने की बात कहकर जमाल छात्रा को लेकर गया था। उसके बाद क्या हुआ, उसे जानकारी नहीं है। वहीं बीएसए आशा चौधरी ने शिक्षक को निलंबित कर प्रावि ढिकैनी में संबद्ध कर दिया है। विभागीय कार्रवाई के लिए खंड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र कुमार और कुसुम सैनी को जांच सौंप है।

यह भी पढ़े बलिया में पुलिस के साथ नोकझोक का वीडियो वायरल, दरोगा की तहरीर पर पूर्व सभासद समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Post Comments

Comments

Latest News

रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील
वाराणसी : वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक शेख रहमान के निर्देशन में सहायक वाणिज्य प्रबंधक पुष्कर सिंह रावत के नेतृत्व में...
बलिया : बसपा नेता को पितृ शोक
हिंदी दिवस की पूर्व संध्या पर बलिया के कवियों ने पढ़ी एक से बढ़कर एक रचनाएं
Video : बलिया में दो देवरों ने भाभी को दी दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह
Video : बलिया में छात्रा के साथ सरेराह गुंडई पर एसपी का आया बड़ा बयान
बलिया में पत्थर से हमला कर महिला की हत्या, मचा हड़कम्प
बलिया : नाबालिग से दुष्कर्म, जेल में 25 साल कैद रहेगा दोषी युवक