Ballia Crime : बलिया में दो पक्षों के विवाद में बीच बचाव करने गई महिला की हत्या

Ballia Crime : बलिया में दो पक्षों के विवाद में बीच बचाव करने गई महिला की हत्या

रसड़ा, बलिया : रसड़ा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रसड़ा कस्बा के उत्तरपट्टी (भर टोला) में सोमवार की देर शाम एक पक्ष द्वारा पीटे जा रहे युवक को बचाने के प्रयास में चाकू लगने से एक महिला की मौत हो गया। महिला की हत्या से पूरे मुहल्ले में हड़कम्प मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, तनाव को देखते हुए मुहल्ले में पुलिस फोर्स तैनात है। 

बताया जा रहा है कि उत्तरपट्टी (भर टोला) निवासी गोलू राजभर (20) पुत्र हरिशंकर राजभर सोमवार की शाम करीब सात बजे पानी टंकी (संतोषी मां का मंदिर) की ओर गया था, तभी किसी बात को लेकर एक पक्ष के लोगों ने पीट दिया। यही नहीं, वह पुनः घर लौट रहा था, तब भी उसकी पिटाई की जाने लगी। यह देख मुहल्ले की ही रमावती देवी (60) पत्नी छोटक राजभर बीच बचाव में आगे बढ़ी। 

बीच बचाव के दौरान मनबढ़ों ने गोलू पर चाकू से हमला किया, लेकिन चाकू गोलू की बजाय रमावती देवी को लग गई। आनन-फानन में रमावती को सीएचसी रसड़ा पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना में गोलू राजभर (20) पुत्र हरिशंकर राजभर तथा दूसरे पक्ष के गोलू राजभर (22) व आयुष राजभर (19) पुत्रगण बहादुर राजभर घायल है। चिकित्सकों ने गोलू राजभर (22) पुत्र बहादुर राजभर को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। 

रोहित सिंह मिथिलेश

यह भी पढ़े बलिया में किशोरी को झांसे में लेकर गलत काम कर रहा था युवक, एक्शन मोड में पुलिस

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में बाढ़ पीड़ितों के बीच कुछ यूं पहुंचा मदद संस्थान, 200 से अधिक लोगों को मिला लाभ बलिया में बाढ़ पीड़ितों के बीच कुछ यूं पहुंचा मदद संस्थान, 200 से अधिक लोगों को मिला लाभ
Ballia News : मानवता के क्षेत्र में कार्य करने वाली मदद संस्थान की तरफ से रविवार के दिन हल्दी थाना...
Ballia News : पोखरे में डूबने से सात वर्षीय बालक की मौत
Ballia News : बड़ी मेधावी छात्र था वो, कर रहा था प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी ; लेकिन...
बलिया और गाजीपुर को मिली एक और स्पेशल ट्रेन ; देखें समय-सारिणी
Ballia News : किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया गैर समुदाय का युवक
Ballia News : एक्सीडेंट में बुझ गया मां-बाप का इकलौता चिराग
Ballia Crime News : बलिया में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, रेफर