रात में पति को सोता छोड़ प्रेमी के पास पहुंची पत्नी, फिर...

रात में पति को सोता छोड़ प्रेमी के पास पहुंची पत्नी, फिर...

अमरोहा : बिलारी नगर के एक मोहल्ला निवासी विवाहिता रात में पति को घर में सोता छोड़ प्रेमी के घर पहुंच गई। सुबह होने पर मोहल्ले वालों ने शोर मचाकर दोनों को कमरे से निकाला। पत्नी का प्रेम प्रसंग सामने आने पर पति ने उसे रखने से इन्कार कर दिया। वहीं, दिन भर थाने में चली पंचायत के बाद विवाहिता अपने प्रेमी के साथ चली गई।

संभल जिले के कस्बा सैदनगली निवासी एक युवती की शादी छह वर्ष पहले एक मोहल्ला निवासी युवक से हुई है। युवक साप्ताहिक बाजार में दुकान लगाता है। दोनों के तीन बेटे हैं। एक ई-रिक्शा चालक का युवक के घर आना जाना था। ई-रिक्शा चालक ने दुकानदार की पत्नी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। युवक बाजार में दुकान लगाने जाता था तभी ई-रिक्शा चालक उसके घर पहुंच जाता था।

सोमवार रात दुकानदार, उसकी पत्नी और बच्चों के साथ घर में सोए हुए थे। आधी रात को विवाहिता पति को सोता छोड़ प्रेमी के घर पहुंच गई। रात दो बजे जब युवक की आंख खुली तो पत्नी गायब थी। पति शक के आधार पर पत्नी के प्रेमी के घर पहुंचा। प्रेमी ने चालाकी दिखाते हुए अपने मकान के मुख्य दरवाजे पर बाहर से ताला लगवा दिया और मकान की ऊपर की मंजिल में बने एक कमरे प्रेमिका को लेकर छिप गया।

मौके पर काफी भीड़ लग गई। पति ने पुलिस बुला ली। प्रेमी के मकान का ताला तोड़कर जब मोहल्ले के लोग अंदर पहुंचे तब प्रेमी और प्रेमिका एक ही कमरे में मिल गए। पति जब अपनी पत्नी को साथ ले जाने की कोशिश करने लगा तो पत्नी प्रेमी के ही साथ रहने की जिद पर अड़ गई। बाद में थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों को पूछताछ के लिए थाने ले आई। मंगलवार को दिनभर थाने में पंचायत चलने के दौरान भी विवाहिता अपने प्रेमी के साथ रहने की ही जिद करती रही ऐसी स्थिति में पुलिस ने विवाहिता को उसके प्रेमी के साथ भेज दिया।

यह भी पढ़े बलिया में तैनात सिपाही ने चैंबर में घुसकर हथौड़े से किया डॉक्टर पर हमला, फिर...

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में राह चलते थम गई सहायक अध्यापक की सांसे, शोक की लहर बलिया में राह चलते थम गई सहायक अध्यापक की सांसे, शोक की लहर
Ballia News : उभांव थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर गांव निवासी इंटर कॉलेज खंडवा के सहायक अध्यापक का असामयिक निधन हृदय...
प्यार, बेवफाई और खूनी इंतकाम : शिक्षक फैमिली हत्याकांड के आरोपी ने फिर खेला खौफनाक खेल, एनकाउंटर में घायल
बलिया में तैनात सिपाही ने चैंबर में घुसकर हथौड़े से किया डॉक्टर पर हमला, फिर...
शिक्षक फैमिली हत्याकांड का कातिल गिरफ्तार : सामने आई चार लोगों की हत्या की असली वजह
Ballia News : बलिया में युवक को घोंपा चाकू, गंभीरावस्था में रेफर
Aaj ka Rashifal : मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 5 अक्टूबर का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : विद्युत विभाग की लापरवाही ने ले ली एक और बेजुबान की जान, स्कूल के पास की घटना