Ballia News : शिक्षक द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी का ऑडियो वायरल

Ballia News : शिक्षक द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी का ऑडियो वायरल

Ballia News : डीएवी इंटर कालेज, बिल्थरा रोड में एक शिक्षक द्वारा शिक्षण कार्य के दौरान मां सीता को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। 

बताया जा रहा है कि, डीएवी इंटर कालेज बिल्थरा रोड में प्रधानाचार्य द्वारा शिक्षकों और कर्मचारियों के मध्य सूचना का आदान-प्रदान करने के लिए विद्यालय के नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है। इस ग्रुप में विद्यालय के समस्त शिक्षक और कर्मचारी जुड़े हुए हैं। सहायक अध्यापक मोहन राम ने मंगलवार को दोपहर में विद्यालय के व्हाट्सएप ग्रुप में यह ऑडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह छात्रों को पढ़ाते समय मां सीता को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। यह ऑडियो वायरल हो गया है।

मां सीता के प्रति अभद्र टिप्पणी से एक वर्ग विशेष के लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया है। सोशल नेटवर्किंग साइट्स एक्स और फेसबुक पर इस मामले ने तूल पकड़ लिया है तथा शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग हो रही है। इस सम्बंध में विद्यालय के प्रबंधक अनूप कुमार हेमकर ने बताया कि मंगलवार की शाम को प्रधानाचार्य के जरिए प्रकरण की जानकारी मिली है। यह बेहद गंभीर मामला है।इस मामले में शिक्षक के विरुद्ध कठोर कार्रवाई होगी।

Post Comments

Comments

Latest News

पुलिस के सामने पिट गए बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, Video वायरल पुलिस के सामने पिट गए बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, Video वायरल
लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अर्बन कोआपरेटिव बैंक के चुनाव को लेकर मंगलवार को बीजेपी के...
बलिया : जिन्दगी की जंग हार गई प्रभारी प्रधानाध्यापिका, शिक्षा जगत स्तब्ध
बलिया : युवती को छत से धक्का देने वाला युवक गिरफ्तार
बलिया में ऐसा एक्सीडेंट... सुनकर दंग रह गये लोग
शारदीय नवरात्रि 2024 : अष्टमी और नवमी का व्रत एक ही दिन, जानें कैसे करें व्रत का पारण
Ballia News : शिक्षकों की इन समस्याओं को लेकर बीएसए से मिला प्राथमिक शिक्षक संघ
बलिया और गाजीपुर को मिली वंदे भारत एक्सप्रेस, रेलवे ने जारी किया पूरा शेड्यूल