अंधेरे में विवाहिता ने पड़ोसी को समझा पति, फिर...

अंधेरे में विवाहिता ने पड़ोसी को समझा पति, फिर...

UP News : भदोही जिले में एक विवाहिता के साथ अंधेरे होने के कारण दुष्कर्म हो गया। उसकी बातें सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। वह अपनी एफआईआर दर्ज कराने पहुंची तो थाने से भगा दिया गया। फिर उसने कोर्ट में गुहार लगाई। कोर्ट के आदेश पर भदोही के गोपीगंज थाने की पुलिस को केस दर्ज करना पड़ा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 34 वर्षीया महिला 17/18 जुलाई की रात सोई थी। आधी रात के बाद उसका पड़ोसी कंचू (32) उसके बगल में बिस्तर पर आकर लेट गया। बिजली नहीं होने से अंधेरे में महिला ने समझा कि उसका पति आया है। कुछ देर बाद उसकी हरकतों से युवती परेशान हो गई। लेकिन जब तक वह कुछ समझ पाती, पड़ोसी उसके साथ रेप कर चुका था।

महिला ने शोर मचाया तो घर वालों के साथ ही आसपास के लोग जुट गए। विवाहिता ने आरोपी को पकड़ रखा था और पूरी घटना बताने के साथ पुलिस को फोन किया। शोरगुल हुआ तो कंचू के दो भाई, गमई और बोरा भी पहुंच गए। गाली गलौज के साथ महिला को ही अपशब्द कहने लगे और पुलिस पहुंचने से पहले सभी भाग निकले।

महिला ने आरोप लगाया कि उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। इस पर उसे थाने से भगा दिया गया। कहीं कोई सुनवाई नहीं होने पर सात अगस्त को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) सबीहा खातून की अदालत में याचिका दायर की। इस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने आरोपी कंचू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश पुलिस को दिया है।

यह भी पढ़े बलिया : शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने का भी दे रहा था धमकी

अदालत के आदेश पर पुलिस ने दुष्कर्म, आपराधिक धमकी समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। मुकदमा दर्ज होने पर आरोपी और उसके दोनों भाई घर से फरार हो गये हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बलिया कार्यक्रम स्थगित !

Post Comments

Comments

Latest News

पुलिस के सामने पिट गए बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, Video वायरल पुलिस के सामने पिट गए बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, Video वायरल
लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अर्बन कोआपरेटिव बैंक के चुनाव को लेकर मंगलवार को बीजेपी के...
बलिया : जिन्दगी की जंग हार गई प्रभारी प्रधानाध्यापिका, शिक्षा जगत स्तब्ध
बलिया : युवती को छत से धक्का देने वाला युवक गिरफ्तार
बलिया में ऐसा एक्सीडेंट... सुनकर दंग रह गये लोग
शारदीय नवरात्रि 2024 : अष्टमी और नवमी का व्रत एक ही दिन, जानें कैसे करें व्रत का पारण
Ballia News : शिक्षकों की इन समस्याओं को लेकर बीएसए से मिला प्राथमिक शिक्षक संघ
बलिया और गाजीपुर को मिली वंदे भारत एक्सप्रेस, रेलवे ने जारी किया पूरा शेड्यूल