बलिया : सहायक अध्यापिका ने अपने कार चालक के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

बलिया : सहायक अध्यापिका ने अपने कार चालक के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

Ballia News : जिले में तैनात रही एक सहायक अध्यापिका ने अपने चालक के खिलाफ विश्वासघात व धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। चालक पर पांच लाख 25 हजार रुपए वापस नहीं करने का भी आरोप है। नगर कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

आजमगढ़ जनपद के अतरौलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नंदवा निवासी नीलम सिंह जिले के बेसिक शिक्षा विभाग में सहायक अध्यापिका के पद पर तैनात थी। जून 2023 में नीलम सिंह का ट्रांसफर बलिया से जनपद चन्दौली में हो गया। पुलिस को दी गई तहरीर में नीलम सिंह ने कहा है कि बलिया में तैनाती के दौरान वर्ष 2022 से गड़वार थाना क्षेत्र के बिसुकिया निवासी आदित्य पांडेय उनकी गाड़ी (चार पहिया वाहन) चलाता था।

आदित्य का नीलम सिंह के घर व रिस्तेदारी में भी आना-जाना होता था। आरोप है कि जमीन लेने के नाम पर आदित्य ने उनसे (शिक्षिका) पांच लाख 25 हजार रुपए ले लिए। पैसा मांगने पर वह टाल-मटोल करने लगा। इसी बीच जून 2023 में नीलम सिंह का ट्रांसफर चंदौली जनपद में हो गया। नीलम ने बताया है कि आदित्य पर विश्वास कर वह बलिया स्थित किराया के घर की चाबी व कार आदित्य को सौंपकर चंदौली चली गयी। इसी बीच आदित्य अपने घरवालों की मिलीभगत से गहना व अन्य सामान लेकर चला गया। आरोप लगाया है कि आदित्य ने उनकी कार को भी किसी व्यक्ति को बेच दिया। कार व गहना मांगने पर वह धमकी दे रहा है।

रोहित सिंह मिथिलेश

यह भी पढ़े बलिया में सरेराह गुंडई, युवक पर डंडे से हमला कर बाइक और मोबाइल लूट ले गये बदमाश

Post Comments

Comments

Latest News

पुलिस के सामने पिट गए बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, Video वायरल पुलिस के सामने पिट गए बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, Video वायरल
लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अर्बन कोआपरेटिव बैंक के चुनाव को लेकर मंगलवार को बीजेपी के...
बलिया : जिन्दगी की जंग हार गई प्रभारी प्रधानाध्यापिका, शिक्षा जगत स्तब्ध
बलिया : युवती को छत से धक्का देने वाला युवक गिरफ्तार
बलिया में ऐसा एक्सीडेंट... सुनकर दंग रह गये लोग
शारदीय नवरात्रि 2024 : अष्टमी और नवमी का व्रत एक ही दिन, जानें कैसे करें व्रत का पारण
Ballia News : शिक्षकों की इन समस्याओं को लेकर बीएसए से मिला प्राथमिक शिक्षक संघ
बलिया और गाजीपुर को मिली वंदे भारत एक्सप्रेस, रेलवे ने जारी किया पूरा शेड्यूल