जहर खाकर प्रेमी युगल ने घर वालों को किया फोन, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, पढ़ें आखिरी शब्द

जहर खाकर प्रेमी युगल ने घर वालों को किया फोन, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, पढ़ें आखिरी शब्द

Bihar News : पटना जिले के फतुहा में प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खा कर जान दे दी। प्रेमी युगल ने फतुहा और बुद्धदेवचक हॉल्ट के बीच रेलवे ट्रैक के किनारे जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ देर बाद दोनों अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े। हालांकि, प्रेमी युगल ने जहर खाने के बाद इस बात की जानकारी फोनकर अपने परिजनों और मित्र को दी। जानकारी होते ही दोस्त ने डायल 112 की टीम को सूचना दी। डायल 112 की टीम की खोजबीन के दौरान ही घटना की सूचना फतुहा जीआरपी को दी गई। 

दोनों टीम ने मिलकर प्रेमी युगल को ढूंढ लिया। दोनों को फतुहा सीएचसी लाया गया। वहां डॉक्टरों ने स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक-युवती नालंदा जिले के रहने वाले थे। प्रेमी की उम्र 19, जबकि प्रेमिका 18 वर्ष की थी। इधर, अस्पताल पहुंचे परिजन शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे अंतिम संस्कार के लिये ले गये। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि किस कारणवश प्रेमी युगल ने आत्मघाती कदम उठाया। 

फोन पर दी जानकारी

हमलोग जहर खा लिये हैं, टाटा-बाय-बाय। अब वापस नहीं लौटेंगे। प्रेमी युगल ने अपने घर वालों को कॉल कर ये बातें कहीं तो सभी अवाक रह गये। इसके बाद उन्होंने दोबारा कॉल किया, पर किसी से बात नहीं हो सकी। एनएमसीएच टीओपी में पुलिस को दिये गये अपने बयान में परिजनों ने इस बात का जिक्र किया है। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया यह जानकारी मिली है कि प्रेमी युगल कॉलेज जाने के नाम पर घर से निकले थे। फिर दोनों एक जगह मिले और आत्महत्या करने का निर्णय लिया। दोनों ने स्टेशन के आसपास ही जहर खाया। फिर कॉल कर अपने-अपने घरवालों को इसकी जानकारी दी। जब तक घरवाले पहुंचते तबतक काफी देर हो चुकी थी। प्रेमी युगल जहर खाने के बाद रेलवे ट्रैक पर लेट गये। हालांकि उस वक्त कोई ट्रेन उस ओर से नहीं गुजरी थी। इससे पहले ही लोगों की नजर अचेत पड़े युवक-युवती पर पड़ गई। स्थानीय लोगों दोनों को पटरी से किनारे कर दिया और पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

यह भी पढ़े बलिया पुलिस को महुआ मोड़ पर मिली सफलता, एक गिरफ्तार

Post Comments

Comments

Latest News

प्यार, बेवफाई और खूनी इंतकाम : शिक्षक फैमिली हत्याकांड के आरोपी ने फिर खेला खौफनाक खेल, एनकाउंटर में घायल प्यार, बेवफाई और खूनी इंतकाम : शिक्षक फैमिली हत्याकांड के आरोपी ने फिर खेला खौफनाक खेल, एनकाउंटर में घायल
UP News : अमेठी जिले में शिक्षक फैमिली की हत्या करने वाले आरोपी चंदन वर्मा का एनकाउंडर हुआ है।शनिवार तड़के...
बलिया में तैनात सिपाही ने चैंबर में घुसकर हथौड़े से किया डॉक्टर पर हमला, फिर...
शिक्षक फैमिली हत्याकांड का कातिल गिरफ्तार : सामने आई चार लोगों की हत्या की असली वजह
Ballia News : बलिया में युवक को घोंपा चाकू, गंभीरावस्था में रेफर
Aaj ka Rashifal : मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 5 अक्टूबर का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : विद्युत विभाग की लापरवाही ने ले ली एक और बेजुबान की जान, स्कूल के पास की घटना
बलिया : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, मचा कोहराम