जिसकी लाश हुई थी दफन, 2 माह बाद बॉयफ्रेंड संग मिली जिंदा

जिसकी लाश हुई थी दफन, 2 माह बाद बॉयफ्रेंड संग मिली जिंदा

जौनपुर : यूपी के जौनपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जिस बेटी को मृत समझ कर परिवार वालों ने उसके शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया था, वह दो माह बाद प्रयागराज में जिंदा मिली है। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका एक लड़के से अफेयर था। घर वालों को उसका रिश्ता मंजूर नहीं था, इसलिए वह प्रेमी के साथ भाग गई थी। मामले में अब नया मोड़ आ गया है। सवाल उठ रहा है कि आखिर बेसव नदी में मिली वह लाश किस लड़की की थी, जिसकी परिजनों ने शिनाख्त अपनी बेटी के रूप में करते हुए सुपुर्द-ए-खाक किया था।

जमदहां और झांसेपुर गांव के बीच बहने वाली बेसव नदी में चार जुलाई को एक युवती की लाश मिली थी। मौके पर पुलिस ने पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। मोर्चरी में अगले दिन पहुंचे मुस्तफाबाद के एक व्यक्ति ने पहचान की और बताया कि यह लाश उसकी 20 वर्षीय बेटी की है। पहचान होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। उसी दिन शव को गांव में ही दफन भी कर दिया गया।

सोमवार को इस मामले में नया मोड़ आ गया, क्योंकि जिस युवती के नाम पर शिनाख्त की गई थी वह अपने प्रेमी के साथ पुलिस के हाथ लग गई। प्रयागराज से बरामद युवती को पुलिस थाने लाकर पूछताछ कर रही है। प्रभारी निरीक्षक दीपेंद्र सिंह ने बताया कि सीडीआर के आधार पर जांच चल रही थी। इस दौरान युवती अपने प्रेमी के साथ जीवित मिली। दोनों से पूछताछ की जा रही है। अब दो महीने पहले बेसव नदी में जो लाश मिली थी उसकी नए सिरे से जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि पूरे घटनाक्रम में किसका हाथ रहा, इसकी बारीकी से पड़ताल की जाएगी। बहरहाल, पूरे घटनाक्रम को लेकर लोगों में चर्चा है।

Post Comments

Comments

Latest News