बलिया में गोकशी और अवैध शराब के खिलाफ फूटा जनाक्रोश, SDM से मिले एक दर्जन जनप्रतिनिधि

बलिया में गोकशी और अवैध शराब के खिलाफ फूटा जनाक्रोश, SDM से मिले एक दर्जन जनप्रतिनिधि

बलिया : सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के दर्जनों गांवों में हो रही गोकशी और अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ एक दर्जन से अधिक जनप्रतिनिधियों ने एसडीएम को पत्रक सौंपा। गुरुवार को जिला पंचायत सदस्य राम विलास राम, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अखिलेश सिंह गुड्डू और भाजपा जिला महामंत्री प्रयाग चौहान के नेतृत्व में पहुंचे लोगों ने सिकन्दरपुर पुलिस की मिलीभगत से इलाके के विभिन्न गांवों में बन रही कच्ची शराब और गो-तस्करी का जमकर विरोध किया। 

प्रतिनिधियों ने क्षेत्र के कठौड़ा, लीलकर, सिसोटार, जमुई, डूहा बिहरा, बसारिखपुर, मुस्तफाबाद, खरीद, सिवानकला, काजीपुर, आदमपुर, गोसाईंपुर और किकोढ़ा सहित डेढ़ दर्जन से अधिक गांवों में धधक रहीं अवैध शराब की भट्ठियों को तत्काल बंद कराने और संबंधित पुलिस पर कार्रवाई करने की मांग की। मुख्यमंत्री को संंबोधित ज्ञापन के जरिए ग्राम प्रधानों ने पुलिस पर जमकर निशाना साधा। आरोप लगाया कि सिकन्दरपुर पुलिस की सांठगांठ से इलाके में अवैध शराब बनाई और बेची जा रही है। गांव गांव गांजा और हीरोइन की तस्करी की जा रही है।

यही नहीं, सिकंदरपुर कस्बा सहित काजीपुर, खरीद, कठौड़ा और बसारीखपुर में पुलिस के संरक्षण में अवैध स्लाटर हाउस संचालित किए जा रहे हैं। जिसके बदले में पुलिस मोटी रकम वसूल करती है। उधर कठौड़ा घाट, लीलकर और बिजलीपुर के रास्ते हर हफ्ते बड़ी मात्रा में गो वंशियों को रात के अंधेरे में बिहार भेजने का कार्य किया जा रहा है, जिसका कई बार वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। बावजूद जिम्मेदार कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य अखिलेश सिंह गुड्डू ने आरोप लगाया की क्षेत्राधिकारी और सिकंदरपुर थानाध्यक्ष की सांठगांठ से अवैध कारोबार फलफूल रहा है। बीते दिनों आबकारी विभाग में छापेमारी कर बड़ी मात्रा में लहन और शराब के साथ चार दर्जन से अधिक भट्ठियों को नष्ट करने का काम किया था। बावजूद इस पर लगाम नहीं लग रहा।

यह भी पढ़े बलिया में पूर्व प्रधान के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या, मचा हड़कम्प

आरोप लगाया कि मोटी रकम लेकर सिकन्दरपुर पुलिस अधिकारी इस प्रकार के कारोबार और कारोबारियों को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। इस मौके पर भाजपा नेता संजीव कुशवाहा, प्रधान अजित सिंह, निप्पू सिंह, कबींद्र सिंह, ग्राम प्रधान संजय कुमार, प्रधान प्रतिनिधि अरविंद सिंह पप्पू, रविन्द्र वर्मा, बीडीसी गुरुजलाल राजभर, भाजपा बूथ अध्यक्ष हरी लाल राजभर, बीडीसी मिंटु तिवारी, ग्राम प्रधान राजेश राजभर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़े विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा