बलिया : घर में सोई किशोरी को चचेरे चाचा ने बनाया हवस का शिकार, चाची ने दर्ज कराया मुकदमा

बलिया : घर में सोई किशोरी को चचेरे चाचा ने बनाया हवस का शिकार, चाची ने दर्ज कराया मुकदमा

बांसडीह, बलिया : बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ चचेरे चाचा द्वारा जबरदस्ती मुंह में कपड़ा ठूस कर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित किशोरी की चाची की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है।

पीड़ित किशोरी की चाची ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि मेरी भतीजी को 23/24 अगस्त की रात्रि करीब एक बजे चचेरे चाचा ने छत के सहारे घर में घुस गया और अपने कमरे में पांच अन्य छोटे भाई बहनों के साथ सो रही किशोरी के साथ ज़बरदस्ती मुंह में कपड़ा ठूसकर दुष्कर्म किया।

किशोरी के माता पिता काम के सिलसिले में गुजरात के राजकोट में रहते है। घर पर अकेली किशोरी को पाकर चचेरे चाचा द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। दुष्कर्म के बाद किशोरी बेहोश हो गई थी। होश आने के बाद किशोरी ने अपने साथ हुई वारदात को अपनी चाची को बताया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने मौके का बारीकी से निरीक्षण करने के साथ ही पीड़िता के घरवालों से जानकारी प्राप्त किया। मौके से निरीक्षण के बाद कोतवाली पहुंचे एसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। आरोपी का चालान न्यायालय किया जा रहा है। अन्य विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

विजय कुमार गुप्ता

यह भी पढ़े हिंदी दिवस की पूर्व संध्या पर बलिया के कवियों ने पढ़ी एक से बढ़कर एक रचनाएं

Post Comments

Comments

Latest News

रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील
वाराणसी : वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक शेख रहमान के निर्देशन में सहायक वाणिज्य प्रबंधक पुष्कर सिंह रावत के नेतृत्व में...
बलिया : बसपा नेता को पितृ शोक
हिंदी दिवस की पूर्व संध्या पर बलिया के कवियों ने पढ़ी एक से बढ़कर एक रचनाएं
Video : बलिया में दो देवरों ने भाभी को दी दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह
Video : बलिया में छात्रा के साथ सरेराह गुंडई पर एसपी का आया बड़ा बयान
बलिया में पत्थर से हमला कर महिला की हत्या, मचा हड़कम्प
बलिया : नाबालिग से दुष्कर्म, जेल में 25 साल कैद रहेगा दोषी युवक