कमरे में फंदे पर लटका मिला सहायक अध्यापक का शव

कमरे में फंदे पर लटका मिला सहायक अध्यापक का शव

अम्बेडकरनगर : सुल्तानपुर जनपद में तैनात परिषदीय शिक्षक ने यहां किराए के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ शव को बाहर निकाला। कमरे की तलाशी में कोई ऐसा सुराग नहीं मिला, जिससे मौत के कारणोंं की जानकारी हो सकें।

जालौन जनपद निवासी शिवेंद्र सिंह निरंजन (32) सुल्तानपुर जिले के जजरही कंपोजिट विद्यालय में अध्यापक के पद पर तैनात थे। हालांकि उसने किराए का कमरा अकबरपुर कोतवाली के इंद्रलोक काॅलोनी में लिए थे। यहीं से वह प्रतिदिन विद्यालय जाते थे। शिवेंद्र के साथ उनकी पत्नी भी रहती थीं, जो 14 अगस्त को किसी काम से जालौन गई थी। तब से वे अकेले ही रह रहे थे।

स्थानीय लोगोंं के अनुसार शुक्रवार को स्कूल से वापस आने के बाद शिवेंद्र सीधे कमरे में चले गए। इसके बाद वे बाहर नहीं निकले। शनिवार की सुबह जब स्कूल नहीं पहुंचे तो शिक्षकों ने उनकी खोजबीन शुरू की। इसके बाद स्कूल के साथी शिक्षकों ने अकबरपुर के एक स्थानीय युवक को शिवेंद्र के कमरे पर भेजा। वहां जाकर दरवाजा खटखटाने पर अंदर से कोई जबाव नहीं मिला। इसी दौरान वहां अन्य शिक्षक भी पहुंच गए। शिक्षकों की सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची। पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोड़ा तो शिवेंद्र का शव रस्सी से लटकता मिला।

एसडीएम सौरभ शुक्ल, सीओ देवेंंद्र मौर्य व कोतवाल बीरेंद्र बहादुर सिंह ने पहुंचकर जरूरी छानबीन की। पुलिसकर्मियोंं ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शिक्षकोंं ने शिवेंद्र की पत्नी से फोन पर बात की। वहां से पता चला कि शनिवार को शिवेंद्र से उनकी कोई बात नहीं हुई थी। शुक्रवार रात अंतिम बार शिवेंद्र और उनकी पत्नी के बीच बातचीत हुई थी। इसके बाद शनिवार दोपहर करीब उन्हें शिवेंद्र का शव लटकता पाए जाने की जानकारी मिली। पुलिस के अनुसार जिस किराए के कमरे में शिवेंद्र रह रहा था। उसकी विधिवत तलाशी ली गई। इसमें कोई ऐसा सुराग नहीं मिला, जिससे मौत के कारण की कोई जानकारी हो सकें।

यह भी पढ़े बलिया DM ने मांगी रिपोर्ट, बीएसए ने रोका सहायक अध्यापक का वेतन ; गंभीर हैं मामला

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा