बलिया में बड़ा सवाल : 60 लाख की चोरी का खुलासा कब तक ?

बलिया में बड़ा सवाल : 60 लाख की चोरी का खुलासा कब तक ?

बैरिया, बलिया : नगर पंचायत बैरिया अंतर्गत डाक बंगला रोड पर स्थित आभूषण की दो दुकानों में 20 दिन पहले हुई लगभग 60 लाख रुपये की चोरी का खुलासा बैरिया पुलिस अब तक नहीं कर सकीं। इससे नाराज आभूषण व्यवसाई बैरिया पुलिस के खिलाफ बड़ा आंदोलन खड़ा करने की तैयारी कर रहे है।

9 अगस्त की रात चोरों ने दो दुकानों का शटर चाड़ कर गैस कटर से तिजोरियों को काटकर लगभग 60 लाख रुपये के सोने चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर दिया था। शुरू में पुलिस मामले की राजफाश के लिए हाथ पैर मार रही थी। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया था, किंतु लगता है समय बीतने के साथ पुलिस ने इस घटना को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। 

वहीं, आभूषण व्यवसायियों का कहना है कि पुलिस ने कभी भी आभूषण की दुकान की चोरी के मामले का राजफाश नहीं किया है। एक सप्ताह पूर्व खेत में खाली आभूषण के पैकेट मिले थे तो लगा था कि गहने भी पुलिस जल्द बरामद कर लेगी, किंतु ऐसा नहीं हो पा रहा हैं। पीड़ित प्रमोद सोनी व पप्पू सोनी ने बताया कि जल्द ही इसको लेकर हम लोग अपने संगठन की बैठक करेंगे। अपने नेताओं के समक्ष अपनी पीड़ा रखेंगे। संगठन का जो भी निर्देश होगा। उसे किया जाएगा। हम लोग संगठन के नेताओं से आग्रह करेंगे कि अगर पुलिस मामले में सख्त कार्रवाई नहीं करती है तो हम लोग आंदोलन की राह अपनायेंगे। इस बाबत पूछने पर एसएचओ रामायण सिंह ने बताया कि जांच चल रही है। जल्द ही मामले का राज फांस होगा।

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े बलिया : घर में घुसकर दबंगई... मां-बेटे को पीटा, चार पर मुकदमा

Post Comments

Comments

Latest News

रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील
वाराणसी : वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक शेख रहमान के निर्देशन में सहायक वाणिज्य प्रबंधक पुष्कर सिंह रावत के नेतृत्व में...
बलिया : बसपा नेता को पितृ शोक
हिंदी दिवस की पूर्व संध्या पर बलिया के कवियों ने पढ़ी एक से बढ़कर एक रचनाएं
Video : बलिया में दो देवरों ने भाभी को दी दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह
Video : बलिया में छात्रा के साथ सरेराह गुंडई पर एसपी का आया बड़ा बयान
बलिया में पत्थर से हमला कर महिला की हत्या, मचा हड़कम्प
बलिया : नाबालिग से दुष्कर्म, जेल में 25 साल कैद रहेगा दोषी युवक