बलिया : अनुदेशक के निधन से मर्माहत शिक्षकों ने परिवार को सौंपी एक लाख की सहयोग राशि

बलिया : अनुदेशक के निधन से मर्माहत शिक्षकों ने परिवार को सौंपी एक लाख की सहयोग राशि

बलिया : कंपोजिट विद्यालय बेरुआरबारी पर कार्यरत अनुदेशक अशोक यादव के असामयिक निधन से मर्माहत शिक्षकों ने शिक्षा क्षेत्र बेरुआरबारी पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर गतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने के साथ ही उनके सरल स्वभाव और व्यक्तित्व को याद किया। श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए ब्लॉक मंत्री संजय दूबे ने कहा कि हमारा संगठन बड़ा संवेदनशील हैं। हर किसी के सुख-दुःख में शामिल होना, यहां के एक-एक शिक्षकों की आदत में शुमार है। 

B

ब्लॉक अध्यक्ष जितेन्द्र प्रताप सिंंह ने कहा कि हमारे संगठन के जो भी शिक्षक है। मैं इनको प्रणाम करता हूं कि एक कॉल पर आप लोग एकजुट होकर सहयोग के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अनुदेशक अशोक यादव का व्यक्तित्व बड़ा ही शानदार था, लेकिन ईश्वर ने उनको अपने पास बुला लिया। श्रद्धांजलि सभा को उमेश सिंह, विनय पांडे, व्यास जी यादव, आनंद पांडे, उपेंद्र यादव, आदि संबोधित किया।

स्व. अशोक यादव के दो पुत्र और एक पुत्री है। उनके परिवार को ब्लॉक के परंपरा के अनुसार सहायता के रूप में एक लाख का सहयोग राशि प्राथमिक शिक्षक संघ बेरुआरबारी द्वारा दिया गया। श्रद्धांजलि सभा में अजय पांडे, संतोष गुप्ता, हरिवंश शुक्ला, सत्य कुमार सिंह सत्य प्रकाश दुबे, अमित रंजन सिंह, संतोष चौबे, मुन्ना चौरसिया, प्रेमलता गुप्ता, सुमन सिंह, उर्मिला सिंह अनु, रासबिहारी, शशि भूषण सिंह, आनंद पांडे, मनीष सिंह, प्रवीण सिंह, अविनाश सिंह, जमाल अहमद आदि लोग भारी संख्या में उपस्थित रहे। श्रद्धांजलि सभा का संचालन चंद्रकांत पाठक जी ने किया।

यह भी पढ़े बलिया में पत्थर से हमला कर महिला की हत्या, मचा हड़कम्प

Post Comments

Comments

Latest News

रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील
वाराणसी : वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक शेख रहमान के निर्देशन में सहायक वाणिज्य प्रबंधक पुष्कर सिंह रावत के नेतृत्व में...
बलिया : बसपा नेता को पितृ शोक
हिंदी दिवस की पूर्व संध्या पर बलिया के कवियों ने पढ़ी एक से बढ़कर एक रचनाएं
Video : बलिया में दो देवरों ने भाभी को दी दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह
Video : बलिया में छात्रा के साथ सरेराह गुंडई पर एसपी का आया बड़ा बयान
बलिया में पत्थर से हमला कर महिला की हत्या, मचा हड़कम्प
बलिया : नाबालिग से दुष्कर्म, जेल में 25 साल कैद रहेगा दोषी युवक