कार की टक्कर से हवा में उड़ी बाइक, पति-पत्नी की ऑन द स्पॉट मौत

कार की टक्कर से हवा में उड़ी बाइक, पति-पत्नी की ऑन द स्पॉट मौत

आगरा : फतेहाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत धारापुरा गांव के पास शंकरपुर घाट पर यमुना नदी के पुल पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार पुल से 60 फीट नीचे बाजरे के खेत में गिरे और ऑन द स्पॉट उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भिजवाया। घटना की जानकारी से परिवार में कोहराम मचा है।

फतेहाबाद क्षेत्र के गांव धारापुरा के पास शंकरपुर घाट पर यमुना नदी के पुल पर फतेहाबाद की तरफ से फिरोजाबाद जा रहे हैं। बाइक सवार डालचंद (47) निवासी गोपालपुरा पुराना राजाखेड़ा रोड थाने के पीछे थाना शमशाबाद अपनी पत्नी संगीता देवी (45) को दवा दिलवाने के लिए फिरोजाबाद जा रहे थे, तभी फिरोजाबाद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने गलत दिशा में आकर बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार दंपती उछलकर पुल से 60 फीट नीचे बाजरे के खेत में जा गिरे।

एक टेंपो चालक इंफाल निवासी कश्मीरी गेट फिरोजाबाद ने बताया कि कार सवार टक्कर मारकर भाग रहे थे, तभी उसने अपना टेंपो कार के सामने लगा दिया। कार सवार ने टेंपो में टक्कर मार दी, जिससे टेंपो पलट गया। इस दौरान टेंपो में बैठे युसूफ व चालक घायल हो गए। जानकारी पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा कार सवारों को पकड़कर घटना की जानकारी फतेहाबाद पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही एसीपी फतेहाबाद अमरदीप लाल व इंस्पेक्टर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा बाजरे की खेतों से शवो को उठाकर पीएम के लिए भिजवाया वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी थाना फतेहाबाद पहुंच गए। मृतक के भाई महेंद्र कुमार ने बताया कि भाभी संगीता देवी की तबीयत खराब रहती थी, जिन्हें भाई डाल चंद फिरोजाबाद दवा दिलवाने के लिए जा रहे थे तथा भाई मोहल्ले में खोखा चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। मृतक दंपति के दो पुत्र हैं शिवम, श्रेयस जो अविवाहित हैं।

यह भी पढ़े बलिया : संगीन आरोप में गिरफ्तार सिपाही सस्पेंड

Post Comments

Comments

Latest News

दिल्ली की मुख्यमंत्री बनेंगी आतिशी, चुनी गई विधायक दल की नेता दिल्ली की मुख्यमंत्री बनेंगी आतिशी, चुनी गई विधायक दल की नेता
नई दिल्ली : दिल्ली की तीसरी महिला मुख्यमंत्री आतिशी होंगी। आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक दल की बैठक में...
प्रेमी की बांहों में पत्नी को देख पति ने उठाया तलवार, फिर...
बलिया में तबाही मचाने को बेताब गंगा, घाघरा और टोंस की लहरे, फ्लड एरिया में मची अफरा-तफरी ; डूबे कई सम्पर्क मार्ग
बलिया एसपी ने दो निरीक्षकों का बदला कार्यक्षेत्र, इस कोतवाली को मिले नये प्रभारी
बलिया बेसिक के चार कर्मयोगियों को मिला एडू लीडर्स अवार्ड
321 परिषदीय विद्यालयों में लगेंगे टच स्क्रीन स्मार्ट पैनल
17 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल