25 अगस्त 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल

25 अगस्त 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल

मेष 
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आप आज कार्यों के साथ-साथ सदस्यों की सेवा के लिए भी समय निकालेंगे। आपके मन में शांति रहेगी क्योंकि आप पूजा पाठ में लगे रहेंगे। आपको यदि किसी की कोई बात बुरी लगेगी तो भी आप उससे कुछ नहीं कहेंगे। आज आपके बिजनेस में कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी। दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। आप अपने कामों को लेकर व्यस्त रहेंगे, लेकिन इसके साथ-साथ कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर कुछ जिम्मेदारियां पड़ेगी जिन्हें आप खुशी खुशी निभाएंगे।

वृषभ 
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपकी इनकम के सोर्स बढ़ने से खुशी होगी। राजनीति में कदम बढ़ा रहे लोगों के कुछ नए विरोधी उत्पन्न हो सकते हैं। माता जी को कोई पैरों से संबंधित समस्या हो तो आप उसमें किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श लें। आपको अपने बिजनेस पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है, नहीं तो उसमें भी आपको नुकसान हो सकता है। आपको एक से अधित स्रोतों से आय की प्राप्त होगी। यदि आपका कुछ धन फंसा हुआ था, तो वह भी आपको मिल सकता है।

मिथुन 
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आप जोश से भरपूर रहेंगे। कामों को लेकर आप योजना बनाएंगे। यदि आप नौकरी में कार्य करते हैं, तो आपको आपके बॉस की कोई बात बुरी लग सकती है। विदेश में रह रहे किसी परिजन से आपको फोन कॉल के जरिए कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको अपने मन में चल रही उलझन को दूर करके आप अपने पिताजी से बातचीत कर सकते हैं। आपको अपनी तरक्की की राह में आगे बढ़ना होगा।

कर्क  
आज का दिन आपके लिए पद-प्रतिष्ठा को बढ़ाने वाला रहेगा। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को तरक्की मिलेगी। माता-पिता के आशीर्वाद से आप किसी नए बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा भी दूर होगी। आप किसी संपत्ति का सौदा करने जा रहे हैं, तो उसके जरूरी कागजातों पर पूरा ध्यान दें। आपको किसी विरोधी की बातों में आने से बचना होगा। आप संतान की फरमाइश को पूरा करने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़े 11 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

सिंह 
आज का दिन आपको सोच समझकर कामों को करना होगा। जल्दबाजी में यदि आप कोई निर्णय लेंगे, तो उसमें आपसे गड़बड़ी हो सकती है। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी। आप किसी नए काम की खरीदारी करने की सोच सकते हैं। परिवार में यदि लंबे समय से कोई गिरावट चल रही थी, तो वह दूर होगी। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। आप तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगे। घूमने फिरने जाने की आप योजना बना सकते हैं। आपको अपनी सेहत पर पूरा ध्यान देना होगा।

यह भी पढ़े 9 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

कन्या 
आज का दिन आपके लिए परोपकार के कार्यों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपकी कोई मन की इच्छा पूरी होने से आपके घर कोई भजन-कीर्तन आदि का आयोजन हो सकता है। आप अपने काम को दूसरों के भरोसे ना छोड़ें। परिवार में लोग आपकी तारीफ करेंगे। कार्यक्षेत्र में अपने यदि किसी पर भरोसा करके कोई बात बतायी, तो वह आपके उस भरोसे को तोड़ सकता है। आपको लेनदेन करते समय सावधान रहना होगा।

यह भी पढ़े 4 सितम्बर 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल

तुला 
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको बिजनेस में अच्छा मुनाफा मिलने से खुशी होगी। आप अपने किसी मित्र से लंबे समय बाद मिल सकते हैं। आप यदि किसी को धन उधार दें, तो उसमें पूरी लिखा पढ़ी करके दें, नहीं तो आपके उस धन के डूबने की संभावना है। किसी जमीन जायदाद आदि की खरीदारी करना आपके लिए बेहतर रहेगा। आपकी कोई प्रिय वस्तु यदि खो गई थी, तो वह भी आपको मिल सकती है। आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत होगी।

वृश्चिक 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप भगवान की भक्ति में लीन रहेंगे, जिसे देखकर परिवार के सदस्य प्रसन्न रहेंगे। जीवनसाथी आपकी किसी बात का बुरा मान सकते हैं। यदि वह नाराज हो, तो उन्हें मनाने की कोशिश करें। आपकी संतान को कोई पुरस्कार मिल सकता है। आप अपने कामों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ें। राजनीति में कार्यरत लोगों को उनके कामों से एक नई पहचान मिलेगी। आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

धनु 
आज का दिन आपके लिए धन धान्य में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको अपने ससुराल पक्ष से भी धन लाभ मिलता दिख रहा है। आपको किसी के कहने में आकर वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा। प्रेम व सहयोग की भावना आपकी मन में बनी रहेगी। नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने के कारण आप किसी स्थान पर जाना पड़ सकता है। आपको यदि किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें। किसी कानूनी मामले में आपको अच्छा खासा धन खर्च करना होगा। आप अपने घर के रेनोवेशन आदि पर भी पूरा ध्यान देंगे।

मकर 
आज का दिन आपके लिए धार्मिक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आप अपने खान-पान पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे आपको यदि कमजोरी या थकान थी, वह भी दूर होगी। धार्मिक कार्यों में आपका खूब मन लगेगा। जमीन जायदाद से कोई जुड़ा कोई मुद्दा परिवार में वरिष्ठ सदस्यों की मदद से सुलझाने में कामयाब रहेंगे। आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है। आपको अपने पिताजी की कोई बात बुरी लग सकती है। सामाजिक कार्यों में आपकी खूब रुचि रहेगी। आप किसी से किए हुए वादे को पूरा करेंगे।

कुंभ 
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आप अपने मित्रों के साथ मिलकर किसी पिकनिक आदि पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। परिवार में यदि कोई वाद विवाद लंबे समय से पैर पसारे हुआ था, तो वह दूर हो सकता है। यदि किसी सदस्य के स्वास्थ्य में कोई समस्या चली आ रही थी, तो उनके कष्टों में वृद्धि होगी। आपको किसी काम के चलते अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है। नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी पुरानी छोड़ी हुई नौकरी का ऑफर आ सकता है।

मीन 
आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। विद्यार्थी यदि किसी नए कोर्स में दाखिला लेना चाहते हैं, तो उनकी यह इच्छा भी पूरी हो सकती है। आप बिजनेस में अत्यधिक मात्रा में ध्यान लगा सकते हैं, जो आपको अच्छा लाभ देगा। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को मार्केट की चाल देखकर आगे बढ़ना होगा। आप परिवार में सदस्यों की जरूरतों की पूर्ति पर पूरा ध्यान देंगे, जिसमें धन भी अच्छा खासा खर्च करेंगे।

Post Comments

Comments

Latest News

रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील
वाराणसी : वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक शेख रहमान के निर्देशन में सहायक वाणिज्य प्रबंधक पुष्कर सिंह रावत के नेतृत्व में...
बलिया : बसपा नेता को पितृ शोक
हिंदी दिवस की पूर्व संध्या पर बलिया के कवियों ने पढ़ी एक से बढ़कर एक रचनाएं
Video : बलिया में दो देवरों ने भाभी को दी दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह
Video : बलिया में छात्रा के साथ सरेराह गुंडई पर एसपी का आया बड़ा बयान
बलिया में पत्थर से हमला कर महिला की हत्या, मचा हड़कम्प
बलिया : नाबालिग से दुष्कर्म, जेल में 25 साल कैद रहेगा दोषी युवक