मम्मी-पापा मुझे माफ करना, मैं जिंदगी से हार गया हूं...

मम्मी-पापा मुझे माफ करना, मैं जिंदगी से हार गया हूं...

लखनऊ : मैं जिंदगी से हार गया हूं...। मम्मी-पापा मैं आपके सपनों को पूरा नहीं कर पा रहा हूं...। तंग आकर मैं अपना जीवन खत्म कर रहा हूं...। मम्मी- पापा मुझे माफ कर देना...। यह लिखकर रोहित कुमार (22) ने मड़ियांव स्थित किराये के घर में फांसी लगा ली। कमरे से दुर्गंध व खून निकलता देख मकान मालकिन ने पुलिस को सूचना दी। शव दो से तीन दिन पुराना है।

सीतापुर के निजामपुर निवासी सुधीर ने बताया कि भाई रोहित कुमार (22) तीन माह से मोहिबुल्लापुर में आशा देवी के घर में किराये के मकान में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहा था। इंस्पेक्टर मड़ियांव शिवानंद मिश्रा के मुताबिक मंगलवार सुबह आशा देवी ने रोहित के कमरे से दुर्गंध आने और खून निकलने की सूचना मिली।

पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर भीतर गए। रोहित का शव पंखे के कुंडे से फंदे के सहारे लटका हुआ था। शव दो से तीन दिन पुराना है। रोहित के पास से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें नौकरी न लगने से परेशान होकर फांसी लगाने की बात लिखी है। सुसाइड नोट और मोबाइल फोन जांच के लिए भेज दिया गया है। परिवार में पिता चंद्रभाल व भाई सुधीर हैं। पिता चंद्रपाल ने बताया कि 26 अगस्त को आखिरी बार बेटे रोहित से बात हुई थी। बेटे से बातचीत में ऐसा नहीं लगा था कि वह यह कदम उठा लेगा।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा