69000 शिक्षक भर्ती : BJP विधायक को संयुक्त लीगल टीम ने सुनाई पीड़ा, इन विन्दुओं पर रहा फोकस

69000 शिक्षक भर्ती : BJP विधायक को संयुक्त लीगल टीम ने सुनाई पीड़ा, इन विन्दुओं पर रहा फोकस

बलिया : 69000 शिक्षक भर्ती पर हाईकोर्ट की डबल बेंच के फैसले ने चयनित शिक्षकों की नींद उड़ा दी है। नई चयन सूची को लेकर विषम परिस्थिति बनी है। असमंजस की बनी स्थिति के बीच सोमवार को संयुक्त लीगल टीम ने बांसडीह विधायक केतकी सिंह को ज्ञापन सौंपकर अपनी पीड़ा बताया।

संयुक्त लीगल टीम के दुष्यन्त सिंह ने विधायक को बताया की हम चयनितों की पीड़ा को कोई नहीं समझ रहा। यदि चयनित शिक्षकों में से कोई शिक्षक बाहर होता है तो उनके परिवार की क्या स्थिति होंगी ? कहना मुश्किल है। बहुत से शिक्षक लोन लिए है। दूसरी नौकरियों को छोड़ कर इस विभाग में आए है। लगातार 4 साल से बेसिक शिक्षा विभाग में अपनी सेवा देकर बच्चों को निपुण बना रहे है। अगर नयी सूची बनी तो प्रत्येक वर्ग के अभ्यार्थियों को कुछ न कुछ नुकसान होगा।

शिक्षक पंकज कुमार सिंह ने विधायक से निवेदन किया कि आप 69000 शिक्षक भर्ती के चयनितों का दर्द अपने पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री जी को प्रेषित कर हम चयनित शिक्षकों के भविष्य का कोई विधिक संरक्षण प्रदान करने का प्रस्ताव रखे। हम शिक्षक 4 वर्षों से विभाग की हर योजना को सफल करने में बहुत मेहनत कर रहे है। नन्हे बच्चों के भविष्य को उज्जवल बनाने का कार्य कर रहे है।

विधायक केतकी सिंह ने विश्वास दिलाया कि मैं आपकी बातों को मुख्यमंत्री जी तक अवश्य पहुंचाऊंगी। किसी भी शिक्षक का अहित नहीं होने दिया जाएगा। ज्ञापन देने वालो में संयुक्त लीगल टीम के जयशंकर तिवारी, रत्ना दूबे, श्वेता, रोहित सिंह, विवेक सिंह, राकेश पाण्डेय, ओम प्रकाश सिंह, सतीश राय, सतीश मेहता, सूरज राय, राकेश यादव, संतोष यादव, अमित सिंह, संतोष पाठक, अखिलेश ठाकुर, प्रवीण पाण्डेय, राजीव राय, पवन जायसवाल, संजीव सिंह, रतन वर्मा, सूरज ठाकुर, योगेंद्र बहादुर सिंह, अनिल कुमार जायसवाल, सत्यप्रकाश व शिक्षक और शिक्षिकाएं उपस्थित रही। 

यह भी पढ़े बलिया : बसपा नेता को पितृ शोक

Post Comments

Comments

Latest News

रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील रेल अफसरों ने इन ट्रेनों में मारी 'बस रेड', 45 हजार रुपये जुर्माना वसूलने साथ ही रेलवे ने की बड़ी अपील
वाराणसी : वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक शेख रहमान के निर्देशन में सहायक वाणिज्य प्रबंधक पुष्कर सिंह रावत के नेतृत्व में...
बलिया : बसपा नेता को पितृ शोक
हिंदी दिवस की पूर्व संध्या पर बलिया के कवियों ने पढ़ी एक से बढ़कर एक रचनाएं
Video : बलिया में दो देवरों ने भाभी को दी दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह
Video : बलिया में छात्रा के साथ सरेराह गुंडई पर एसपी का आया बड़ा बयान
बलिया में पत्थर से हमला कर महिला की हत्या, मचा हड़कम्प
बलिया : नाबालिग से दुष्कर्म, जेल में 25 साल कैद रहेगा दोषी युवक