69000 शिक्षक भर्ती : बलिया में राज्यसभा सांसद से मिले नियुक्त अध्यापक, उठाई यह मांग

 69000 शिक्षक भर्ती : बलिया में राज्यसभा सांसद से मिले नियुक्त अध्यापक, उठाई यह मांग

बलिया : 69000 शिक्षक भर्ती के सम्बन्ध में हाईकोर्ट की डबल बेंच के फैसले के बाद चयनित शिक्षकों में असमंजस और नई चयन सूची को लेकर जो विषम परिस्थिति बनी है, उसी को लेकर संयुक्त लीगल टीम ने राज्यसभा सांसद नीरज शेखर से उनके चंद्रशेखर नगर स्थित आवास पर भेंट कर पत्रक सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से चयनित शिक्षकों ने सांसद से विधिक सुरक्षा प्रदान करने सहित अन्य आवश्यक कदम उठाने के लिए सरकार का ध्यान आकर्षित कराने का अनुरोध किया। 

संयुक्त लीगल टीम के दुष्यन्त सिंह ने सांसद से कहा कि हम शिक्षकों की पीड़ा को कोई नहीं समझ रहा। सभी परेशान है कि यदि कार्यरत शिक्षकों में से कोई शिक्षक बाहर होता है तो उनके परिवार की क्या स्थिति होंगी। बहुत से शिक्षक दूसरी नौकरियों को छोड़ कर इस विभाग में आए है। बहुत से शिक्षक ओवर ऐज हो गए। बहुत लोग लोन लिए है और लगातार 4 साल से बेसिक शिक्षा विभाग में अपनी सेवा देकर बच्चों को निपुण बना रहे है। अगर नई सूची बनी तो प्रत्येक वर्ग के अभ्यार्थियों को कुछ न कुछ नुकसान होगा। 

शिक्षक पंकज सिंह ने सांसद से निवेदन किया कि आप 69000 शिक्षक भर्ती के चयनितों का दर्द अपने पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री जी को प्रेषित कर हम चयनित शिक्षकों के भविष्य का कोई विधिक संरक्षण प्रदान करने का प्रस्ताव रखे। हम 4 वर्षों से विभाग की हर योजना को सफल करने मे बहुत मेहनत कर रहे है। सांसद ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मैं आप सभी के बेहतर भविष्य के लिए इस विषय पर मुख्यमंत्री जी से पत्र के माध्यम से भरपूर सहयोग कराने का प्रयास करूंगा। आपकी समस्या के समाधान के लिए न्यायालय की मंशा के अनुरूप सरकार शीघ्र ही कोई समाधान का रास्ता निकालेगी, ऐसा मुझे विश्वास है।

प्रतिनिधिमंडल में संजीव कुमार सिंह, जयशंकर तिवारी, पंकज कुमार सिंह, आशुतोष तिवारी, प्रवीन राय, सूरज राय, संदीप सिंह, शशांक राय, सिद्धार्थ सिंह, प्रवीण पाण्डेय, सतीश मेहता, विश्वनाथ पाण्डेय, अविनाश, सतीश राय, प्रियंका, सोनम पाण्डेय, श्वेता चौहान, मेराज अली,  राजेश कुमार अन्य शिक्षक उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े बलिया में पूर्व प्रधान के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या, मचा हड़कम्प

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा