प्रेमी की बांहों में पत्नी को देख पति ने उठाया तलवार, फिर...

प्रेमी की बांहों में पत्नी को देख पति ने उठाया तलवार, फिर...

बहराइच : कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के गुलहरियनपुरवा अनौरा गांव में प्रेमी को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर पति ने प्रेमी अरइ उमरी गांव निवासी गुड्डू उर्फ इकबाल (35) की तलवार मारकर हत्या कर दी थी। पत्नी भी हमले में घायल हुई थी। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि महिला का शादी के पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मृतक दिल्ली में जूस सेंटर चलाता था और उस पर दुष्कर्म और छेड़खानी के भी केस दर्ज थे। हत्यारोपी ने बताया कि वह अहमदाबाद में ट्रक चलाता है। दो बेटे और एक बेटी है। रविवार को जब वह घर पहुंचा तो प्रेमी पहले से ही वहां था। इस पर हत्यारोपी ने तलवार से हमलाकर उसकी हत्या कर दी। एएसपी सिटी रामानंद कुशवाहा ने बताया कि मृतक के भाई अली हुसैन की तहरीर पर हत्यारोपी हलीम और अकरम पर हत्या की धारा में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतक के भाई अली ने बताया कि गुड्डू आठ साल से महिला को जानता था। दिल्ली में जूस सेंटर चलाता था और उसे महिला द्वारा दिल्ली से फोन कर बुलाया गया था। वह रविवार की सुबह आया था। मृतक के दो बेटे व एक बेटी और पत्नी राबिया है। वह परिवार में तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। आरोप लगाते हुए बताया कि महिला के पति ने पांच साल पहले दो बार में उससे पांच लाख रुपये लिए थे। जो वह मांग रहा था। रुपये न देने पड़े जिसके चलते उन लोगों ने साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में बाढ़ का कहर : लहरों के दबाव से टूटा एनएच 31, प्रशासन अलर्ट ; देखें Video बलिया में बाढ़ का कहर : लहरों के दबाव से टूटा एनएच 31, प्रशासन अलर्ट ; देखें Video
बैरिया, बलिया : खतरा विन्दु से ऊपर बह रही गंगा, घाघरा व टोंस नदी की प्रलयकांरी लहरें तबाही मचाना शुरू...
स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड
19 सितम्बर 2024 : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे
बलिया : भाजयुमो नेता की शिकायत पर दरोगा सस्पेंड
बलिया में सड़क पर पहुंचा इंस्टाग्राम का विवाद, चले लाठी-डंडे
बीआरसी हनुमानगंज पर एफएलएन थ्री का प्रशिक्षण शुरू
बलिया में उफान पर बाढ़ : पीड़ितों की मदद को ज़िला प्रशासन मुस्तैद, एनडीआरएफ तैनात