बदमाशों का दम्पती पर हमला : गला रेतकर पत्नी की हत्या, पति घायल

बदमाशों का दम्पती पर हमला : गला रेतकर पत्नी की हत्या, पति घायल

उत्तर प्रदेश के बदायूं के उझानी में दिल्ली से घर लौट रहे दंपती पर बदमाशों ने हमला कर मोबाइल व 40 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई, जबकि पति बदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग निकला। वह भी घायल हुआ है।


बदायूं : उझानी कोतवाली क्षेत्र में मानकपुर गांव के रहने वाले सरताज (25) और पत्नी समरीन उर्फ निदा को पहले से घात लगाए बैठे चार बदमाशों ने घेर लिया। बदमाशों ने दंपती से 40 हजार रूपये लूट लिए। दंपती ने घटना का विरोध किया तो बदमाशों ने समरीन की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं सरताज को घायल कर दिया है। किसी तरह सरताज ने भागकर अपनी जान बचाई और वारदात की सूचना डायल 112 पुलिस को दी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह वारदात तब हुई, जब पति-पत्नी दवा लेकर मंगलवार की सुबह रोड़वेज बस से उझानी थाना इलाके के राजनगर कॉलोनी के आसपास उतरे। यहां कच्चे रास्ते से अपने गंतव्य को जा रहे थे। इसी बीच, बदमाशों ने उन्हें रोककर घटना को अंजाम दे डाला। पति सरताज का कहना है कि वो दिल्ली में काम करता है। मंगलवार को वह पत्नी को दवा दिलाकर दिल्ली से लौटा था। उझानी के राजनगर कॉलोनी गेट पर रोड़वेज बस से उतरा। यहां से दो रास्ते उसके गांव जाते है। दंपती कच्चे रास्ते से जाने लगे, तभी चार बदमाशों ने उन्हें रोककर लूटपाट शुरू कर दी।


होश में आने पर पति ने बुलाई पुलिस
लूट का विरोध करने पर पत्नी का चाकूओं से गला काटकर मार डाला। इस दौरान पत्नी के बचाव में आए सरताज के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की, जिससे वो बेहोशी की हालत में चला गया। बदमाश 42 हजार रुपये भी लूट ले गए है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस बल के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह पहुंच गए।

यह भी पढ़े बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट

उन्होंने बताया कि डायल 112 पुलिस उझानी को सूचना मिली कि मानकपुर गांव के पास नई कॉलोनी निर्मित हुई है। यहां दंपती जल्दी गांव जाने के लिए कच्चे रास्ते पर चल दिए। चार लोगों ने घेर लिया और पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। पति सरताज भी घायल है। मामले की छानबीन की जा रही है। पति अभी पूरी बात बताएगा, जिसके बाद आगे कार्रवाई की जायेगी। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और घायल पति सरताज का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

यह भी पढ़े बलिया : संगीन आरोप में गिरफ्तार सिपाही सस्पेंड

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा